Create
Notifications

इंग्लैंड के कई खिलाड़ी टीम से बाहर, वेस्टइंडीज दौरे के लिए टी20 टीम का ऐलान

इंग्लैंड की टीम में एक नया चेहरा शामिल है
इंग्लैंड की टीम में एक नया चेहरा शामिल है
Naveen Sharma

वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए इंग्लैंड (England) की टीम का ऐलान कर दिया गया है। डेविड पैन को पहली बार टीम में शामिल किया गया है। पांच मैचों की सीरीज के लिए चयनकर्ताओं ने कुल 16 नामों का ऐलान किया है। इयोन मॉर्गन टीम की कप्तानी करेंगे। पैन को इस साल इस साल इंग्लैंड की वनडे टीम में लिया गया था लेकिन बाद में उनको आइसोलेशन में जाना पड़ा था।

ग्लॉस्टरशायर के सीमर ने पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज में में कोई मैच नहीं खेला, लेकिन एक अच्छे घरेलू अभियान में उनका खेल बेहतरीन रहा। उन्होंने 9 मैचों में 8.83 की इकोनमी रेट से 12 विकेट लिए। उन्होंने द हंड्रेड प्लेइंग फॉर द वेल्श फायर के उद्घाटन सत्र में भी छह विकेट झटके।

इंग्लैंड की टी20 टीम

इयोन मॉर्गन (कप्तान), मोइन अली, टॉम बैंटन, सैम बिलिंग्स, लियाम डॉसन, जॉर्ज गार्टन, क्रिस जॉर्डन, लियाम लिविंगस्टोन, साकिब महमूद, टाईमल मिल्स, डेविड पैन, आदिल राशिद, जेसन रॉय, फिल साल्ट, रीस टॉपली, जेम्स विंस।

क्रिस सिल्वरवुड की अनुपस्थिति में बारबाडोस में खेली जाने वाली सीरीज के लिए पॉल कॉलिंगवुड मुख्य कोच की भूमिका में होंगे, जबकि मार्कस ट्रेस्कोथिक सहायक कोच के रूप में टीम में शामिल होंगे। टीम में शामिल 16 नामों में से 11 टी20 वर्ल्ड कप में थे। टी20 वर्ल्ड कप में खेले कुछ खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया में एशेज सीरीज खेल रहे हैं। उनको शामिल नहीं किया गया है। इनमें डेविड मलान, जॉनी बेयरस्टो, जोस बटलर, मार्क वुड, क्रिस वोक्स, टॉम करन और डेविड विली शामिल हैं।

16-player squad 🏏2 uncapped players 🧢#WIvENG

दोनों देशों के बीच 22 जनवरी को पहला टी20 मुकाबला खेला जाएगा। इसके बाद 23 जनवरी को दूसरा मुकाबला खेला जाएगा। अगले तीन मैच क्रमशः 26, 29 और 30 जनवरी को खेले जाएंगे। कैरेबियाई सरजमीं पर उनके खिलाफ खेलते हुए जीत दर्ज करना इंग्लैंड के लिए आसान नहीं होगा लेकिन इसे असंभव नहीं कहा जा सकता है।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...