Create
Notifications
Advertisement

क्रिकेट न्यूज: आयरलैंड के खिलाफ वनडे के लिए चोटिल सैम बिलिंग्स की जगह बेन फोक्स इंग्लैंड टीम में शामिल

  • विश्व कप से पहले इंग्लैंड के लिए बुरी खबर
Ankit Pasbola
ANALYST
न्यूज़
Modified 26 Apr 2019, 19:53 IST

Sसकक

सैम बिलिंग्स चोट के कारण आयरलैंड के साथ होने वाले एकमात्र एकदिवसीय मैच और पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली टी20 मैच से बाहर हो गए हैं। उन्हें रॉयल लंदन कप के दौरान कंधे में चोट लगी थी। सरे के विकेटकीपर बल्लेबाज बेन फोक्स उनकी जगह इंग्लिश टीम में शामिल होंगे।

सैम बिलिंग्स के चोटिल होने के बाद बेन फॉक्स को अपना एकदिवसीय पर्दापण करने का मौका मिल सकता है। विकेटकीपर फोक्स ने कल ओवल में मिडिलसेक्स के खिलाफ सरे के लिए 71 रन बनाए। हालांकि उनकी अर्धशतकीय पारी उनकी टीम को मैच नहीं जिता सकी। बेन फोक्स ने श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट में पदार्पण किया और अपने पर्दापण मैच में गॉल में एक यादगार शतक भी लगाया था । उनका हाल ही में 50 ओवर के मैच में फॉर्म अच्छा रहा है। काउंटी में उन्होंने सरे के लिए खेलते हुए अपनी पिछली तीन पारियों में 64, 82 और 71 के स्कोर किये हैं और यही कारण है कि उनका इंग्लिश टीम में चयन हुआ है।

इंग्लैंड की टीम में इस समय कई खिलाड़ी चोट से जूझ रहे हैं जो कि विश्व कप से ठीक पहले टीम के लिए शुभ संकेत नहीं हैं। हाल ही में इंग्लिश कप्तान इयोन मॉर्गन मिडिलसेक्स की ओर से खेलते हुए चोट के कारण मैदान छोड़कर चले गये थे। इनके अलावा जेसन रॉय, जो डेनली और टॉम करन भी इस समय चोट की समस्या से जूझ रहे हैं। निश्चित ही यह टीम प्रबंधन के लिए चिंता का विषय होगा।

गौरतलब है कि इंग्लैंड को आयरलैंड के खिलाफ 3 मई को एक वनडे मैच खेलना है। उसके बाद इंग्लिश टीम पाकिस्तान के खिलाफ एक टी20 और पांच मैचों की एकदिवसीय सीरीज खेलेगी। यह देखना दिलचस्प होगा कि इंग्लिश टीम पाकिस्तान के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में कैसा प्रदर्शन कर पाती है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं


Published 26 Apr 2019, 19:53 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit