Create

नासिर हुसैन ने इंग्लैंड टीम के खराब परफॉर्मेंस को लेकर दिया बड़ा बयान

Australia v England - 3rd Test: Day 2
Australia v England - 3rd Test: Day 2
reaction-emoji
Nitesh

इंग्लैंड (England Cricket Team) के पूर्व दिग्गज कप्तान नासिर हुसैन (Nasir Hussain) ने एशेज सीरीज (Ashes Series) में टीम के खराब परफॉर्मेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। नासिर हुसैन ने कहा है कि इंग्लैंड को मानसिक तौर पर ओवरहॉल की जरूरत है। उनके मुताबिक सबसे पहले इंग्लैंड को अपनी बेस्ट प्लेइंग इलेवन का चयन करना होगा और खिलाड़ियों को रेस्ट देने से बचना होगा।

इंग्लैंड की टीम 2021 की शुरूआत से ही रोटेशन पॉलिसी अपना रही है। इसके तहत खिलाड़ियों को लगातार मैच के हिसाब से रेस्ट दिया जाता है। हालांकि टीम को इसी वजह से कई मुकाबलों में हार का भी सामना करना पड़ा और टीम की काफी आलोचना भी हुई।

द डेली मेल में लिखे अपने कॉलम में नासिर हुसैन ने कहा कि इंग्लैंड टीम में पूरी तरह से ओवरहॉल की जरूरत है। उनके मुताबिक प्लेयर्स के बारे में नहीं सोचना होगा और रिजल्ट की भी परवाह नहीं करनी होगी। नासिर हुसैन चाहते हैं कि इंग्लैंड की टीम हर एक मैच को मस्ट विन मैच की तरह ले।

इंग्लैंड टीम में ओवरहॉल की जरूरत है - नासिर हुसैन

उन्होंने कहा "इंग्लैंड टीम के लिए सबसे जरूरी ये है कि वो अपने आपको पूरी तरह से रीसेट करें। कोविड की वजह से इंग्लिश टीम को अपने प्लेयर्स की काफी देखभाल करनी पड़ी लेकिन इसकी वजह से परफॉर्मेंस पर असर पड़ा। टीम के रेस्ट और रोटेशन पॉलिसी की वजह से उन्हें टेस्ट मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।"

इंग्लैंड का परफॉर्मेंस हाल ही में टेस्ट क्रिकेट में काफी खराब रहा है। टीम को भारत और न्यूजीलैंड के खिलाफ शिकस्त का सामना करना पड़ा। वहीं अब एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी पहले तीन मुकाबलों में इंग्लिश टीम काफी बुरी तरह हार चुकी है और इसी वजह से टीम के ऊपर काफी सवाल उठ रहे हैं और पूर्व क्रिकेटर लगातार आलोचना कर रहे हैं।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...