Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

England vs India: लॉर्ड्स टेस्ट में हार के बाद कप्तान विराट कोहली का फैंस को खास संदेश

SENIOR ANALYST
37   //    14 Aug 2018, 10:54 IST

भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले दोनों मैच हार चुकी है। लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में तो भारतीय टीम को एक पारी और 159 रनों से हार का सामना करना पड़ा। टीम की इस हार के बाद खिलाड़ियों पर काफी सवाल उठाए जा रहे हैं। खासकर बल्लेबाजों पर जिनका प्रदर्शन दोनों मैचों में खराब रहा। वहीं कप्तान विराट कोहली ने फैंस को एक खास संदेश दिया है।

अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए विराट कोहली ने भारतीय फैंस को कहा कि वो उनका भरोसा नहीं टूटने देंगे। कोहली ने कहा ' कभी हम जीतते हैं और कभी हम सीखते हैं। आपने कभी हम पर अपना विश्वास नहीं खोया और हम आपसे वादा करते हैं कि हम भी कभी आपका भरोसा नहीं तोड़ेंगे। खेल में हार-जीत चलती रहती है।'



दोनों ही टेस्ट मैचों में कप्तान कोहली को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया। हालांकि कप्तान ने टीम के वापसी की उम्मीद जताई है। मैच के बाद पत्रकारों से बातचीत में कोहली ने कहा कि हमें अपनी गलतियों को स्वीकार करना होगा और उनसे सीख लेनी होगी। जो गलती हम एक बार कर चुके हैं उसे बार-बार दोहराने से बचना होगा। हम सीरीज में इस वक्त 2-1 के बारे में सोच रहे हैं। पिछले 5 टेस्ट मैचों में ये पहली बार है जब हमने इतना खराब खेल दिखाया हो। कोहली ने कहा कि एक खिलाड़ी के लिए ये जरूरी होता है कि वो अपनी गलतियों में सुधार करे। सच बात तो ये है कि हमने इस मैच में काफी खराब क्रिकेट खेला। हमारी बल्लेबाजी उतनी अच्छी नहीं रही।

आपको बता दें लॉर्ड्स टेस्ट में पहली पारी में सिर्फ 107 रन बनाने वाली भारतीय टीम दूसरी पारी में भी 130 रन बनाकर ही ढेर हो गई।दोनों टीमों के बीच तीसरा टेस्ट 18 अगस्त से ट्रेंट ब्रिज में खेला जाएगा। अब देखना है टीम का प्रदर्शन वहां पर किस तरह का रहता है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...