Create

इंग्लैंड की तरफ से दो बल्लेबाजों के शतक, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बेहतरीन वापसी

England Women v South Africa Women - First Test
England Women v South Africa Women - First Test

इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका की महिला टीम के बीच टांटन में खेले जा रहे एकमात्र टेस्ट मैच के दूसरे दिन इंग्लैंड ने बेहतरीन वापसी करते हुए स्टंप्स तक 328/6 का स्कोर बना लिया था और पहली पारी में 44 रनों की बढ़त हासिल कर ली। इंग्लैंड की तरफ से नताली शीवर और एलिस डेविडसन रिचर्ड्स ने शतक लगाया।

दक्षिण अफ्रीका के पहली पारी के 284 के जवाब में दूसरे दिन बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की शुरुआत अच्छी रही और एमा लैंब (38) ने टैमी ब्यूमोंट (28) के साथ पहले विकेट के लिए 65 रन जोड़े। हालाँकि इसके बाद दक्षिण अफ्रीका ने शानदार गेंदबाजी करते हुए इंग्लैंड का स्कोर 65/0 से 121/5 कर दिया।

यहाँ से नताली शीवर ने एलिस डेविडसन रिचर्ड्स के साथ टीम को संभाला और छठे विकेट के लिए 207 रनों की लाजवाब साझेदारी निभाई। दोनों बल्लेबाजों ने अपना-अपना शतक लगाया और टीम को 300 के पार पहुंचाकर पहली पारी की बढ़त भी दिला दी। एलिस डेविडसन रिचर्ड्स 107 रन बनाकर स्टंप्स से ठीक पहले 328 के स्कोर पर आउट हो गईं। नताली शीवर 119 रन बनाकर नाबाद थीं। दक्षिण अफ्रीका की तरफ से दूसरे दिन एने बॉश ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए।

तीसरे दिन दक्षिण अफ्रीका की नज़रें मेजबानों को जल्द ऑल आउट कर पर होगी, वहीं इंग्लैंड की टीम 100 से ऊपर की बढ़त लेने की कोशिश करेगी।

Quick Links

Edited by Prashant
Be the first one to comment