Create
Notifications

इयोन मोर्गन, बटलर और मैक्कलम भी पुराने ट्वीट को लेकर विवाद में फंस सकते हैं, फैंस की अग्रेंजी का उड़ाया था मजाक

इयोन मोर्गन और जोस बटलर
इयोन मोर्गन और जोस बटलर
Nitesh

इंग्लैंड टीम के कप्तान इयोन मोर्गन, दिग्गज बल्लेबाज जोस बटलर और कीवी टीम के पूर्व खिलाड़ी ब्रेंडन मैक्कलम भी अपने पुराने ट्वीट्स को लेकर मुश्किल में पड़ सकते हैं। दरअसल ओली रॉबिन्सन मामले के बाद इन खिलाड़ियों के कुछ पुराने ट्वीट्स सामने आए हैं जिसमें इन्होंने फैंस की अग्रेंजी का मजाक उड़ाया था।

इयोन मोर्गन और जोस बटलर ने करीब 4 साल पहले फैंस की अंग्रेजी का मजाक उड़ाया था। इनमें से एक बातचीत का हिस्सा न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ब्रैंडन मैक्कलम भी थे। भारतीय फैंस जिस तरह की टूटी-फूटी इंग्लिश बोलते हैं उसका इन दिग्गजों ने मजाक उड़ाया था।

ट्विटर पर खिलाड़ियों ने की थी आपस में बातचीत

आप भी पढ़िए किस तरह से इन प्लेयर्स ने आपस में बातचीत की थी।

ये भी पढ़ें: इमरान ताहिर ने पाकिस्तान की तरफ से इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेलने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Photo Credit - Patrika
Photo Credit - Patrika

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने पुराने ट्वीट्स के कारण ही लॉर्ड्स टेस्ट मैच में अपना डेब्यू करने वाले ओली रॉबिन्सन को इंटरनेशनल क्रिकेट से सस्पेंड कर दिया। साल 2012 और 2013 में ओली रॉबिन्सन ने नस्लवादी और सेक्सिस्ट कमेंट किए थे और अब उनका ये पुराना ट्वीट सामने आने के बाद उनके खिलाफ ये बड़ी कार्रवाई की गई है। वहीं रॉबिन्सन पर बैन लगाने के फैसले पर इंग्लैंड के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन और कैबिनेट मिनिस्टर ओलिवर डोडेन ने नाराजगी जताई है।

ऑली रॉबिन्सन के बाद इंग्लैंड का एक और खिलाड़ी अपने ट्वीट्स के लिए मुश्किल में फंस सकता है। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने कहा था कि वो एक ऐसे प्लेयर की जांच कर रहे हैं जिसने इतिहास को लेकर कुछ नफरती पोस्ट किया था। विजडन की रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें एक खास प्लेयर के कुछ ट्वीट मिले हैं जिसमें नस्लवादी शब्दों का जिक्र है।

ये भी पढ़ें: "रोहित शर्मा को देखने में मजा आता है लेकिन अभी वो टेस्ट क्रिकेट का कोड क्रैक नहीं कर पाए हैं"


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...