Create
Notifications

इंग्लैंड के वनडे और टी20 के कप्तान इयोन मोर्गन ले सकते हैं संन्यास, बड़ी वजह आई सामने

Netherlands v England - 2nd One Day International
Netherlands v England - 2nd One Day International
reaction-emoji
·
सावन गुप्ता

इंग्लैंड (England Cricket Team) के वनडे और टी20 टीम के कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले सकते हैं। मोर्गन पिछले कुछ समय से लगातार खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं और इसी वजह से वो क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर सकते हैं।

इयोन मोर्गन का बल्ले के साथ पिछले कुछ समय से फॉर्म अच्छा नहीं रहा है और उनको लेकर लगातार सवाल उठते रहे हैं। अपनी कप्तानी में इंग्लैंड को पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप 2021 के सेमीफाइनल में पहुंचाने वाले मोर्गन पूरे साल फॉर्म से जूझते दिखे। उन्होंने 16 टी20 मैचों में 16.67 की साधारण औसत से महज 150 रन ही बनाये। इसके अलावा नीदरलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में भी उनका बल्ला पूरी तरह से खामोश रहा। एक तरफ जहां दूसरे बल्लेबाज काफी रन बना रहे थे तो वहीं मोर्गन बुरी तरह फ्लॉप हो रहे थे।

इयोन मोर्गन ने संन्यास को लेकर दी थी बड़ी प्रतिक्रिया

यही वजह है कि इयोन मोर्गन के संन्यास की खबरें आ रही हैं। द गार्जियन की खबर के मुताबिक इयोन मोर्गन अपने संन्यास का ऐलान कर सकते हैं। नीदरलैंड टूर से पहले उन्होंने कहा था कि उनके ऊपर अब उम्र हावी हो रही है और मैच खेलने के बाद उन्हें फिजिकली रिकवर होने में काफी संघर्ष करना पड़ता है। स्काई स्पोर्ट्स से बातचीत में उन्होंने कहा था,

अगर मुझे लगता है कि मैं टीम के लिए अपना योगदान नहीं दे पा रहा हूं तो फिर मैं संन्यास का ऐलान कर दूंगा।

इससे पहले इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय ने अपने कप्तान को पूरी तरह से सपोर्ट किया था। उन्होंने कहा था,

मोर्गन हमारी टीम के कप्तान हैं और टीम की जीत उनके लिए खुद के स्कोर से ज्यादा मायने रखती है, जो उन्हें नीचे खेलने के लिए और अधिक खास बनाता है।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...