इयोन मोर्गन ने किया दावा, एक ही समय पर दो टीमें उतार सकता है इंग्लैंड

इयोन मोर्गन
इयोन मोर्गन

कोरोना वायरस महामारी के कारण इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने 28 मई तक किसी भी तरह का क्रिकेट टूर्नामेंट रद्द करने का फैसला लिया है, लेकिन जिस तरह से ब्रिट्रेन में कोरोना कहर बनकर टूट रहा है उसे देखते हुए लगता नहीं कि 28 मई के बाद भी क्रिकेट यहां शुरू हो पाएगा। वहीं इन सबके बीच इंग्लैंड के सीमित ओवरों के कप्तान इयोन मॉर्गन ने कहा है कि अगर कोरोना वायरस महामारी के कारण घरेलू अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट सत्र छोटा होता है, तो इंग्लैंड एक ही समय पर दो अलग-अलग जगहों पर दो टीमें उतार सकता है।

इयोन मोर्गन ने कहा,"इस असाधारण समय में हर विकल्प पर विचार करना होगा। ऐसा समय हमने कभी नहीं देखा है। आर्थिक रूप से भी खेल के लिए यह कठिन समय है।' उन्होंने आगे कहा,'एक खिलाड़ी के तौर पर हम अपनी ओर से पूरा प्रयास करेंगे। अभी हम खेलने के बारे में तब तक सोच ही नहीं रहे हैं, जब तक कि हालात सामान्य नहीं हो जाते' वहीं माना ये भी जा रहा है कि अगर यहां क्रिकेट 28 मई के बाद भी शुरू नहीं होता है, तो इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड को काफी नुकसान होने वाला है। ऐसे में बोर्ड लगातार इस बात की कोशिश कर रहा है कि कैसे क्रिकेट शुरू किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें - युवराज सिंह ने ट्वीट करते हुए लगातार हो रही आलोचना को लेकर दी सफाई

बता दें, इंग्लैंड को घरेलू सत्र में वेस्टइंडीज, ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान का सामना करना है और इन टीमों के खिलाफ इंग्लैंड यह सीरीज क्रमश: जून, जुलाई और अगस्त में खेलेगी। इंग्लैंड जून में वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेलेगी, तो जुलाई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 और वनडे मैचों की एक सीरीज खेलेगी और उसके बाद उसे पाकिस्तान के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है। हालांकि, कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते असर को देखते हुए मौजूदा समय में यह कहना काफी मुश्किल है कि यह सीरीज हो पाएगी या फिर नहीं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now