Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

Hindi Cricket News - टी20 वर्ल्ड कप को लेकर इयोन मॉर्गन का अहम बयान

South Africa v England - 3rd T20 International
South Africa v England - 3rd T20 International
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 05 May 2020, 20:14 IST
न्यूज़
Advertisement

इंग्लैंड के सीमित ओवर कप्तान इयोन मॉर्गन ने कहा है कि जितने भी अवसर हैं उनके साथ ही टी20 वर्ल्ड कप की तैयारी करनी होगी। मॉर्गन ने टी10 लीग के उद्घाटन के असवर पर ऑनलाइन यह बात कही। उनके अनुसार फ़िलहाल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं हो रहा है और टी20 विश्वकप समय पर होगा तो इंग्लैंड को तैयारी के लिए समय नहीं मिलेगा इसलिए जितने भी मौके मिलेंगे उन्हें भुनाने होंगे।

इयोन मॉर्गन ने कहा कि इस समय क्रिकेट नहीं हो रहा और सितम्बर में आयरलैंड के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज को टी20 में बदलकर ही तैयारी की जा सकती है। हमें देखना होगा कि कितने मौकों का फायदा उठा पाते हैं। इसके अलावा उन्होंने डोपिंग में फेल होने वाले एलेक्स हेल्स के लिए कहा कि उन्हें फिर से विश्वास जीतना होगा, टीम में उनके लिए दरवाजे खुले हैं।

यह भी पढ़ें: 3 गेंदबाज जिन्होंने टी20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा छक्के खाए हैं

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट ने आर्थिक रूप से हो रहे मुश्किलों के चलते कई खिलाड़ियों के अनुबंध रद्द किये हैं। इसके अलावा 100 बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन भी अब स्थगित कर दिया गया है। यह टूर्नामेंट पहले तय था लेकिन इस महामारी के कारण रद्द करना पड़ा है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंग्लैंड की जुलाई में होने वाली टी20 और वनडे सीरीज भी रद्द होने की तरफ है। कंगारू टीम को इंग्लैंड का दौरा करना है। हालांकि वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए तो यह सीरीज स्थगित हो सकती है।

इंग्लैंड क्रिकेट टीम श्रीलंका में अपना टेस्ट दौरान बीच में छोड़कर आई थी। उसके लिए नया कार्यक्रम श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने बनाया है। यह सीरीज अगले साल जनवरी में आयोजित कराने की बात श्रीलंका क्रिकेट की तरफ से कही गई है। हालांकि उस समय इंग्लिश टीम के कुछ अन्य कार्यक्रम भी हैं इसलिए उसमें टकराव हो सकता है।

Published 05 May 2020, 20:14 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit