Create

इयोन मोर्गन ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीता हुआ मैच हारने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
reaction-emoji
Nitesh

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ मिली हार पर निराशा जाहिर की है। केकेआर की टीम मुंबई इंडियंस के खिलाफ लगभग जीता हुआ मुकाबला हार गई और इयोन मोर्गन इस हार से काफी निराश हैं।

इयोन मोर्गन ने कहा कि ज्यादातर समय उनकी टीम ने जबरदस्त प्रदर्शन किया लेकिन आखिर में आकर उन्हें हार का सामना करना पड़ा। उन्होंने उम्मीद जताई कि टीम गलतियों से सीख लेकर आगे बढ़ेगी।

153 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए केकेआर को आखिरी 5 ओवरों में सिर्फ 31 रनों की जरुरत थी। शाकिब अल हसन और आंद्रे रसेल जैसे दिग्गज बल्लेबाज क्रीज पर थे। हालांकि इसके बाद मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों ने जबरदस्त वापसी की और केकेआर को सिर्फ 142 के स्कोर पर रोक दिया।

ये भी पढ़ें: मुंबई इंडियंस के खिलाफ केकेआर की हार पर शाहरुख खान के ट्वीट को लेकर आंद्रे रसेल की प्रतिक्रिया

केकेआर की हार को लेकर इयोन मोर्गन का बयान

मैच के बाद इयोन मोर्गन ने कहा "ये हार निराशाजनक है। काफी समय तक हमने अच्छी क्रिकेट खेली। निश्चित तौर पर पहले हाफ में और बैटिंग के दौरान भी अच्छी तरह से हम चेज कर रहे थे। हमने गलतियां की और उम्मीद है कि आगे के मैचों में इसे नहीं दोहराएंगे। मुंबई की टीम काफी अच्छी है। हमें और बेहतर होने की जरुरत है।"

इससे पहले दिग्गज बल्लेबाज आंद्रे रसेल ने भी टीम की हार पर निराशा जताई थी। हालांकि उन्होंने ये भी कहा था कि ये सिर्फ दूसरा मुकाबला है और क्रिकेट में ऐसी चीजें होती रहती हैं।

उन्होंने कहा "ये क्रिकेट का गेम है। जब तक मुकाबला खत्म ना हो जाए कुछ नहीं कहा जा सकता है। मेरा मानना है कि हमने अच्छी क्रिकेट खेली और मुझे प्लेयर्स पर गर्व है। इस हार से हम निराश जरुर हैं लेकिन दुनिया यही नहीं खत्म हो जाती है। ये केवल दूसरा मुकाबला था और हम सीख लेकर आगे बढ़ेंगे।"

ये भी पढ़ें: "कुलदीप-चहल की बजाय वर्ल्ड कप के लिए अश्विन-जडेजा या हरभजन सिंह का चयन हो"


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...