Create
Notifications

इयोन मॉर्गन ने भारत के खिलाफ हार के बाद दिया बड़ा बयान

मॉर्गन
मॉर्गन
निरंजन

इंग्लैंड (England) की टीम भारत (India) के खिलाफ चौथे टी20 मैच में करीब जाकर हार गई और अंतिम ओवर में टीम इंडिया ने मुकाबला जीत लिया। भारतीय टीम की इस जीत के बाद इंग्लिश कप्तान इयोन मॉर्गन (Eoin Morgan) ने टीम इंडिया को क्रेडिट दिया लेकिन खुद की टीम की हार को लेकर निराशा भी जताई।

मॉर्गन ने कहा कि यह निश्चित रूप से अब तक का सबसे करीबी मुकाबला रहा है और भारत ने काफी बेहतर खेला और पूरी तरह से जीत के लायक हैं। पूरे गेम में बहुत अधिक ओस थी और मैच बहुत उछला और निकल गया। मैच की स्विंग और गति भारत की टीम के पास वापस चली गई और आखिरी ओवर ने इसे दिलचस्प बना दिया। हम इस श्रृंखला में जितना सीख सकते हैं, सीखने की कोशिश कर रहे हैं। सात महीने में विश्व कप की प्रगति महत्वपूर्ण है। मैच के आधे पड़ाव पर हम ओस के बारे में जानकार काफी खुश थे।

इयोन मॉर्गन का पूरा बयान

इंग्लिश कप्तान ने कहा कि गेंद ज्यादा नहीं घूमी और हम नियंत्रण में थे। 16 और 17 ओवरों में हमने आठ गेंदों में तीन विकेट गंवाए और इसने हमें पीछे कर दिया। बेयरस्टो और स्टोक्स ने खुद को इसमें बनाए रखा। नए सिरे से शुरुआत करना आसान नहीं है, लेकिन वे ऐसा करने में कामयाब रहे। उनका अनुभव हुआ और उन्होंने अपने विकल्प लिए। हालांकि तब अंत में अनुभव के बावजूद मैच नहीं जीतने की निराशा है।

मॉर्गन ने यह भी कहा कि हम जीतने के लिए जरूरी मैचों को जीतना चाहते हैं। घर से बाहर खेलते हुए जीतना शानदा होता है। गौरतलब है कि भारतीय टीम के खिलाफ टी20 सीरीज में इंग्लैंड की टीम ने बेहतरीन खेल दिखाते हुए सीरीज में बढ़त बनाई थी लेकिन टीम इंडिया ने चौथे मुकाबले में जीत दर्ज करते हुए सीरीज में 2-2 से बराबरी कर ली है। अब तीसरा मुकाबला निर्णायक होगा जो किसी फाइनल मुकाबले से कम नहीं होगा।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...