Create
Notifications

इयोन मॉर्गन ने भारत को पहले टी20 में हराने के बाद दिया बड़ा बयान

India v England - 1st T20 International
India v England - 1st T20 International
Naveen Sharma

इंग्लैंड (England) के कप्तान इयोन मॉर्गन (Eoin Morgan) पहले टी20 मैच में भारतीय टीम (Indian Team) को हराने के बाद संतुष्ट न्जे आए और कहा कि योजना के अनुसार ही हम खेले। मॉर्गन ने यह भी कहा कि गेंदबाजी अच्छी रही और टीम के अन्दर एक प्रतिस्पर्धा है। इसके अलावा मॉर्गन ने जेसन रॉय और टीम की बल्लेबाजी यूनिट की तारीफ करने के अलावा जोफ्रा आर्चर की प्रशंसा भी की। इंग्लिश कप्तान ने विकेट को लेकर कहा कि यह उम्मीद के अनुसार था।

इंग्लैंड के कप्तान ने कहा कि गति के साथ जाने का इरादा निश्चित रूप से था। जोफ्रा की ताकत यह है कि वह वास्तव में दूसरों के बीच तेजी से गेंदबाजी कर सकते हैं लेकिन निश्चित रूप से मार्क वुड की सुपर ताकत यह है कि वह सुपर फास्ट गेंदबाजी कर सकते हैं। यह हर समय करना कठिन है लेकिन जब वह आज रात की तरह गेंदबाजी करते हैं तो यह बहुत अच्छा मनोरंजन होता है। उम्मीद के मुताबिक विकेट था।

इयोन मॉर्गन का पूरा बयान

मॉर्गन ने यह भी कहा कि योजनाएं बहुत बुनियादी थीं। एक लंबाई और सीधे गेंदबाजी करने के लिए। टीम के भीतर ही प्रतियोगिता की एक बड़ी मात्रा है और किसी के लिए भी रन बनाना बहुत बड़ा बढ़ावा है। जब जेसन स्कोर चलाता है और तो अच्छी तरह से करता है, जिस फैशन में वह खेलता है, वह अच्छा संकेत है। यह खेल का पूरी तरह से अलग प्रारूप है। हम दौरों पर गए हैं, जहां सफेद गेंद टीम के लोगों ने पहले खेला है और अच्छा नहीं खेला है, उसी तरह जैसे टेस्ट मैचों में टीम नहीं खेली।

आर्चर की गेंदबाजी के बारे में मॉर्गन ने कहा कि आर्चर उत्कृष्ट है, हमारी बल्लेबाजी इकाई की तरह हमारी गेंदबाजी इकाई में स्थानों के लिए प्रतिस्पर्धा है। हम श्रृंखला में कई बार इसके खिलाफ होंगे और आपका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना महत्वपूर्ण है।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...