Create
Notifications

इंग्लैंड को साउथ अफ्रीका के खिलाफ मिली करारी शिकस्त को लेकर इयोन मोर्गन ने दिया बड़ा बयान

England v South Africa - 2nd Vitality IT20
England v South Africa - 2nd Vitality IT20
सावन गुप्ता

साउथ अफ्रीका (South Africa Cricket Team) के खिलाफ इंग्लैंड (England Cricket Team) को टी20 सीरीज में मिली बुरी तरह से हार को लेकर पूर्व कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। इयोन मोर्गन ने बताया कि इंग्लैंड की टीम में किस चीज की कमी दिखी जिसकी वजह से वो तीसरा टी20 मुकाबला भी बुरी तरह से हार गए।

दक्षिण अफ्रीका ने इंग्लैंड को आखिरी टी20 मैच में बुरी तरह हरा दिया और इसके साथ ही तीन मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली। दक्षिण अफ्रीका ने इस मैच को 90 रनों से जीता। पहले खेलते हुए दक्षिण अफ़्रीकी टीम ने 5 विकेट पर 191 रनों का विशाल स्कोर बनाया। जवाब में खेलते हुए इंग्लैंड की टीम 16.4 ओवर में सिर्फ 101 रन बनाकर आउट हो गई। जोस बटलर की अगुवाई में इंग्लैंड की टी20 सीरीज में ये लगातार दूसरी हार है। इससे पहले इंडियन टीम ने भी उन्हें 2-1 से हराया था।

इंग्लैंड की टीम अब उस तरह से आक्रामक क्रिकेट नहीं खेल रही है - इयोन मोर्गन

वहीं इयोन मोर्गन ने टीम की इस हार को लेकर बड़ा बयान दिया है। पूर्व कप्तान ने कहा कि इंग्लैंड की टीम अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के लिए जानी जाती है लेकिन इस मुकाबले में उन्होंने उस तरह का इंटेट नहीं दिखाया। अब इंग्लिश टीम काफी रुककर बैटिंग करती है। स्काई स्पोर्ट्स से बातचीत में उन्होंने कहा,

इंग्लैंड की स्ट्रेंथ उनकी अग्रेसिव बैटिंग है लेकिन इस मुकाबले में वो उस तरह की बल्लेबाजी नहीं कर पाए। पिछले कुछ सालों में इंग्लैंड की टीम काफी जल्दी शॉट्स खेलना शुरू कर देती थी और विरोधी टीम को सोचने का मौका नहीं देती थी। ट्रेवर बेलिस हमेशा अपनी अथॉरिटी साबित करने की बात कहते थे लेकिन इंग्लैंड से हमें अब ऐसा नहीं देखने को मिल रहा है।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...