Create
Notifications

इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, भारत के खिलाफ दूसरे वनडे से 2 खिलाड़ी बाहर

India v England - 1st One Day International
India v England - 1st One Day International
reaction-emoji
Naveen Sharma

भारत (India) के खिलाफ अगले दो वनडे मैचों में इंग्लैंड (England) की टीम को बड़ा झटका लगा है। कप्तान इयोन मॉर्गन (Eoin Morgan) चोट के कारण बाहर हो गए हैं। उनकी जगह जोस बटलर को कप्तान बनाया गया है। इंग्लैंड की टीम सीरीज में पहला मैच हारकर पीछे है, ऐसे में मॉर्गन का जाना उनके लिए एक बुरी खबर है। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने बटलर को टीम का कप्तान बनाने की पुष्टि की।

ईसीबी ने यह भी बताया है कि बाएँ कंधे की हड्डी में चोट के चलते दूसरे वनडे से सैम बिलिंग्स भी बाहर हो गए हैं। पुणे में शुक्रवार को दूसरे वनडे में इंग्लैंड के मध्यक्रम की खाली जगह को भरते हुए लियाम लिविंगस्टोन डेब्यू करेंगे। उनके अलावा टीम के साथ चल रहे डेविड मलान को ड्राफ्ट किया गया है और वह चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे।

इयोन मॉर्गन को ऊँगली में लगी है चोट

भारत के खिलाफ मंगलवार को पहले वनडे के दौरान इयोन मॉर्गन को तर्जनी ऊँगली और अंगूठे के बीच चोट लगी। इसके बाद उन्हें टाँके लगाने की जरूरत पड़ी। इसके बाद वह गुरुवार को फील्डिंग के लिए आए और खुद को अनफिट बताया। मॉर्गन ने कहा कि मैंने फील्डिंग में खुद को गलत तरीके से गेंद पकड़ते पाया और ऊँगली को बचाने की जरूरत महसूस हुई। मॉर्गन ने कहा कि वर्तमान में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में खुद को अनुपलब्ध बताने के लिए कुछ भी छिपाने की जरूरत नहीं है।

India v England - 1st One Day International
India v England - 1st One Day International

मॉर्गन ने अपनी चोट को निराशाजनक बताते हुए कहा कि मैं इसका कुछ नहीं कर सकता। अब यह कटे हुए घाव को भरने का मामला है। जोस और बाकी टीम पर मेरे बिना बेहतर प्रदर्शन का मुझे भरोसा है। गौरतलब है कि पहले वनडे हारने के बाद इंग्लैंड की टीम पीछे है और दूसरे मैच में हार के साथ उन्हें सीरीज गंवानी पड़ सकती है। इंग्लिश टीम के लिए करो या मरो वाला मैच है।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...