IPL 2023 : "रिंकू सिंह पर नहीं होगा कोई दबाव" - इंग्लैंड के पूर्व कप्तान की बड़ी प्रतिक्रिया

रिंकू सिंह ने GT के गेंदबाज यश दयाल की आखिरी 5 गेंदों पर 5 छक्के लगाएं थे
रिंकू सिंह ने गुजरात के खिलाफ आखिरी ओवर में लगातार पांच छक्के लगाकर मैच जिताया था

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR)) के बल्लेबाज रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने जबसे गुजरात टाइटंस (GT) के खिलाफ आखिरी ओवर में पांच छक्के लगा कर मैच जिताया है, तभी से वो लगातार चर्चा का विषय बने हुए हैं। रिंकू की यह पारी इतनी शानदार थी कि आईपीएल (IPL 2023) के लगभग हर मैच में इस पारी की हाइलाइट्स जरूर दिखाई जा रही है।

रिंकू सिंह की इस पारी को लेकर अब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान इयोन मोर्गन ने भी प्रतिक्रिया दी है। इस पूर्व केकेआर कप्तान का मानना है कि इस सीजन इतनी ज्यादा लाइमलाइट मिलने के बाद भी रिंकू सिंह के ऊपर किसी तरह का कोई दबाव नहीं होगा।

रिंकू के लिए दबाव के कोई मायने नहीं – इयोन मोर्गन

जियो सिनेमा पर बात करते हुए मोर्गन से पूछा गया कि क्या इस सीजन में आगे जाते हुए रिंकू सिंह पर कोई दबाव होगा। जवाब में वर्ल्ड कप विजेता कप्तान ने कहा,

मुझे लगता है कि रिंकू के लिए अब दबाव के कोई मायने नहीं रहे। वो एक बहुत ही समझदार इंसान हैं, जो अपनी मौजूदा स्थिति में जबरदस्त है। उन्होंने इतनी देर तक किनारे पर खड़े होकर इंतजार किया है, तो मुझे पूरा विश्वास है कि वो हर मौके को पकड़ कर अपने काम को बेहद अच्छे से करेंगे।

मोर्गन ने आगे मजाकिया लहजे में कहा,

मुझे नहीं पता की रिंकू आज कल क्या पी रहें हैं, मगर जो भी पी रहें हैं उसे रहस्य ही रहने देना चाहिए।

बता दें कि इंग्लैंड क्रिकेट टीम के इस पूर्व कप्तान ने केकेआर के लिए 57 मैच खेलें हैं, जिसमें 24 मैचों में उन्होंने कोलकाता की कप्तानी भी की है। उनकी कप्तानी में कोलकाता नाइट राइडर्स साल 2021 के आईपीएल फाइनल तक गई थी। इस दो बार आईपीएल चैंपियन टीम का मुकाबला आज उनके घरेलू मैदान ईडन गार्डन्स पर सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। फिलहाल केकेआर अंक तालिका में तीन मैचों में दो जीत और एक हार के साथ चौथे स्थान पर है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now