COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

NZ v IND, मैच प्रीव्यू: दूसरे वनडे मैच का सीधा प्रसारण कब और कहां देखें ?

FEATURED WRITER
प्रीव्यू
5.30K   //    25 Jan 2019, 14:15 IST

Enter caption

पांच एकदिवसीय मैचों की सीरीज के पहले वन-डे में जीत के बाद भारतीय टीम के हौसले बुलंद है लेकिन न्यूजीलैंड के खेमे में मायूसी देखी जा सकती है। माउंट मौंगनुई में दोनों ही टीमों के बीच दूसरा मुकाबला खेला जाएगा। शनिवार को होने वाला यह मैच मेजबान टीम के लिहाज से काफी अहम है। उन्हें इसे जीतकर बराबरी पर आने के लिए कड़ी मेहनत भी करनी होगी।

न्यूजीलैंड के लिए राह आसान नहीं होगी। शिखर धवन, रोहित शर्मा और विराट कोहली तगड़ी फॉर्म में हैं। इनके अलावा महेंद्र सिंह धोनी के बल्ले ने भी ऑस्ट्रेलिया में बढ़िया खेल दिखाया है। नेपियर में खेले गए पहले मैच में न्यूजीलैंड के बल्लेबाज भारतीय गेंदबाजों की फिरकी समझने में नाकाम रहे थे। इस बार भी उन्हें स्पिन आक्रमण का सामना करना पड़ेगा। कुलदीप यादव सभी कीवी बल्लेबाजों के लिए परेशानी का सबब बने हैं।

हालांकि न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों की फॉर्म अच्छी है लेकिन नए अचानक चायनामैन और लेग स्पिन गेंदबाजी की वजह से उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ा है। नेट पर उन्होंने इस समस्या का समाधान भी खोजा होगा। युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव के अलावा भुवनेश्वर कुमार और शमी भी बेहतर लय में नजर आ रहे हैं। टीम इंडिया के लिए शुरुआत में रोहित शर्मा का चलना अहम होगा। उनके बल्ले से रन आने के बाद अन्य बल्लेबाजों के ऊपर दबाव नहीं रहता है। बे ओवल में पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 वन-डे में औसत 301 रन का है।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की जा सकती है, शुरुआत में गेंदबाजों को नमी से मदद मिलने की सम्भावना है। कीवी टीम के लिए घरेलू दर्शकों का होना एक प्लस पॉइंट रहेगा और टीम इंडिया के पास पिछली जीत का मनोवैज्ञानिक लाभ रहेगा।

मैच का सीधा प्रसारण

मैच का सीधा प्रसारण सुबह 7 बजकर 30 मिनट से अंग्रेजी में स्टार स्पोर्ट्स 1 और हिंदी में स्टार स्पोर्ट्स 3 पर किया जाएगा। मोबाइल आप पर आप हॉटस्टार एप पर जाकर भी मैच का लुत्फ उठा सकते हैं। इसके अलावा स्टार स्पोर्ट्स सेलेक्ट पर भी मैचों का सीधा प्रसारण होगा। डीडी स्पोर्ट्स पर भी मुकाबला देखा जा सकेगा।

Get Cricket News In Hindi Here.

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...