Create

केकेआर के पूर्व ओपनर ने आरसीबी की टीम में एक बड़ी कमजोरी के बारे में बताया

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में कई शानदार प्लेयर शामिल हैं
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में कई शानदार प्लेयर शामिल हैं

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKT) के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने आईपीएल (IPL) ऑक्शन के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम में एक बड़ी कमी बताई है। उनके मुताबिक चौथे नंबर पर बल्लेबाजी आरसीबी के लिए एक बड़ी समस्या रहेगी। देखने वाली बात होगी कि इस पोजिशन पर वो किसे खिलाते हैं।

आरसीबी की टीम ने आईपीएल मेगा ऑक्शन के दौरान कई दिग्गज खिलाड़ियों का चयन किया। चेन्नई सुपर किंग्स से रिलीज खिलाड़ी फाफ डू प्लेसी को आरसीबी ने नीलामी के पहले दिन की खरीद लिया। इस टीम में एक और बड़ा नाम दिनेश कार्तिक का है। केकेआर के लिए पिछले कुछ सीजन खेलने वाले कार्तिक को आरसीबी ने खरीदते हुए कीपिंग को मजबूत किया। वहीं शेरफेन रदरफोर्ड, महिपाल लोमरोड़ और अनुज रावत जैसे बल्लेबाजों को भी टीम ने खरीदा।

चौथे नंबर की बल्लेबाजी एक समस्या होगी - आकाश चोपड़ा

वहीं आकाश चोपड़ा का कहना है कि अगर शेरफेन रदरफोर्ड चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते हैं तब आरसीबी के लिए सही है। अगर वो प्लेइंग इलेवन में नहीं खेल पाते हैं तो फिर टीम को दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

लोअर मिडिल ऑर्डर में एक बार फिर समस्या है। टीम ने शेरफेन रदरफोर्ड को खरीदा है और अगर वो उन्हें खिलाने में कामयाब रहते हैं तो ठीक है। अगर वो नहीं खिला पाते हैं तो फिर ये एक समस्या रहेगी। फाफ डू प्लेसी और विराट कोहली ओपन करेंगे। ग्लेन मैक्सवेल तीसरे नंबर पर आएंगे। ऐसे में सवाल ये है कि चौथे नंबर पर बल्लेबाजी कौन करेगा ? अनुज रावत, दिनेश कार्तिक, शाहबाज अहमद और महिपाल लोमरोर इन प्लेयर्स में से आपको अपने चौथे नंबर के प्लेयर का चयन करना होगा। लेकिन क्या इससे आपको कॉन्फिडेंस मिलेगा ? मुझे नहीं लगता है कि कॉन्फिडेंस मिलेगा और यही दिक्कत है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment