Create

चेतन शर्मा को विराट कोहली के लिए ये बयान नहीं देना चाहिए था, पूर्व पाकिस्तानी कप्तान का बयान

Nitesh
South Africa v India - First Test
South Africa v India - First Test

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा ने हाल ही में विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर जो बयान दिया है उसकी पूर्व पाकिस्तानी कप्तान सलमान बट्ट (Salman Butt) ने काफी आलोचना की है। सलमान बट्ट के मुताबिक चेतन शर्मा को ये अनावश्यक बयान नहीं देना चाहिए था। उनके मुताबिक भारतीय टीम इस वक्त साउथ अफ्रीका में टेस्ट सीरीज खेल रही है और ऐसे में चेतन शर्मा को ये बयान बिल्कुल भी नहीं देना चाहिए था।

दरअसल हाल ही में चेतन शर्मा ने विराट कोहली के उस बयान के बारे में प्रतिक्रिया दी थी जिसमें कोहली ने कहा था कि उन्हें कप्तानी छोड़ने के लिए नहीं कहा गया था। विराट कोहली ने साउथ अफ्रीका टूर से पहले बयान दिया था कि जब उन्होंने टी20 टीम की कप्तानी छोड़ने के फैसले के बारे में बताया तो किसी ने उन्हें मना नहीं किया था, बल्कि उनके इस कदम का स्वागत किया गया था।

वहीं भारतीय टीम के चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा ने कप्तान कोहली के बयान का खंडन किया है और कहा है कि विराट कोहली से टीम का कप्तान बने रहने के लिए कहा गया था। चेतन शर्मा ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे टीम के सेलेक्शन के दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि जब विराट ने हमें बताया कि वह टी20 की कप्तानी छोड़ रहे हैं, तो सभी ने विराट से भारतीय क्रिकेट की खातिर टी20 कप्तान के रूप में बने रहने के लिए कहा। सभी ने उनसे काम जारी रखने के लिए कहा था।

इस तरह के बयान सामने नहीं आने चाहिए थे - सलमान बट्ट

सलमान बट्ट ने कहा कि इस तरह का बयान दोबारा सामने नहीं आना चाहिए था। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा "इस टॉपिक को दोबारा छेड़ने की जरूरत ही नहीं थी क्योंकि टीम एक टेस्ट सीरीज खेल रही है और उन्होंने मैच जीता है और सीरीज जीतने के कगार पर हैं। जिस शख्स के बारे में आप बात कर रहे हैं वो टीम का कप्तान है और जिसके बयान का हवाला आप दे रहे हैं वो शख्स अभी कोरोना से जूझ रहा है। इस तरह की फिजूल बातें नहीं की जानी चाहिए थी।"

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment