Create
Notifications

विराट कोहली के खराब फॉर्म को लेकर पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज का पुराना बयान हुआ वायरल

विराट कोहली आईपीएल में लगातार फ्लॉप हो रहे हैं (Photo Credit - IPLT20)
विराट कोहली आईपीएल में लगातार फ्लॉप हो रहे हैं (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
सावन गुप्ता
visit

आईपीएल (IPL) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) का बल्ला बिल्कुल नहीं बोल रहा है। एक के बाद एक लगातार मैचों में वो फ्लॉप हो रहे हैं। उनके खराब फॉर्म के बीच पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आसिफ का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कोहली की सबसे बड़ी कमजोरी के बारे में बताया था।

दरअसल मोहम्मद आसिफ ने बताया था कि किस तरह से विराट कोहली को आगे चलकर दिक्कतें आ सकती हैं और तब उनका फॉर्म में वापसी करना आसान नहीं होगा। आसिफ ने कवर ड्राइव क्रिकेट यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा था,

विराट कोहली एक बॉटम हैंड प्लेयर हैं। वो अच्छा प्रदर्शन इसलिए कर रहे हैं क्योंकि इस वक्त वो काफी फिट हैं। जैसे ही उनका फॉर्म गिरेगा मुझे नहीं लगता है कि वो वापसी कर सकते हैं।
Asif ny sach kha th k ye comeback nh kr sky ga ku k bottom hand plyr h or Sachin Tendulkar upr hand plyr th osk ass pss v nh kohli 💔 #ViratKohli𓃵 https://t.co/uFdhv8RMhj

मोहम्मद आसिफ ने ये भी कहा था कि विराट कोहली से बेहतर प्लेयर सचिन तेंदुलकर थे क्योंकि वो अपर हैंड से खेलते थे और उनकी तकनीक काफी शानदार थी।

विराट कोहली आईपीएल 2022 में बिल्कुल भी रन नहीं बना पाए हैं

आपको बता दें कि इस आईपीएल सीजन में विराट कोहली का बल्ला पूरी तरह से खामोश नजर आ रहा है। कोहली एक के बाद एक लगातार पारियों में बड़ा स्कोर बनाने में जूझ रहे हैं। वो इस सीजन अब तक खेले 8 मैचों में केवल 119 रन ही बना सके हैं। इस दौरान उनके बल्ले से महज दो मैचों में 40 से अधिक का स्कोर आया है। इसके अलावा विराट कोहली पिछले दो मैचों से लगातार शून्य पर आउट हो रहे हैं। वो आते ही पहली गेंद पर आउट हो गए हैं और इससे पता चलता है कि वो कितने खराब फॉर्म में हैं।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now