रविचंद्रन अश्विन ने रवि शास्त्री के बयान का गलत मतलब निकाला, कुलदीप यादव को नंबर वन स्पिनर बताने के मामले पर बयान 

Nitesh
India v Namibia - ICC Men's T20 World Cup 2021
India v Namibia - ICC Men's T20 World Cup 2021

हाल ही में दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (R.Ashwin) ने बयान दिया था कि जब रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को विदेशी धरती पर टीम इंडिया का नंबर वन स्पिनर कहा था तो उन्हें काफी बुरा लगा था। वहीं इस मामले में पूर्व सेलेक्टर सरनदीप सिंह ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अश्विन ने शास्त्री के बयान का गलत मतलब निकाला।

दरअसल रविचंद्रन अश्विन ने स्‍वीकार किया कि जब रवि शास्‍त्री ने कुलदीप यादव को भारत का नंबर-1 विदेशी स्पिनर कहा था तब उन्‍हें बहुत बुरा लगा था। कुलदीप यादव ने 2019 में सिडनी में पांच विकेट चटकाए थे, जिसके बाद शास्‍त्री ने यह बयान दिया था।

रविचंद्रन अश्विन ने रवि शास्त्री के बयान का गलत मतलब निकाला - पूर्व सेलेक्टर

वहीं पूर्व सेलेक्टर सरनदीप सिंह ने इस मामले में रवि शास्त्री का पक्ष लिया है और एएनआई से बातचीत में उन्होंने कहा "रविचंद्रन अश्विन ने बयान का गलत मतलब निकाला। जिस बारे में यहां बात हो रही है मैं भी उस टूर पर इंडियन टीम के साथ था। रवि शास्त्री के कहने का मतलब ये था कि कुलदीप यादव विदेशी परिस्थितियों में हमारे लिए बेहतर गेंदबाज हैं क्योंकि उनका बॉलिंग स्टाइल काफी अलग है लेकिन अश्विन ने इस बयान का गलत मतलब निकाल लिया। शास्त्री का कहना सही है कि वो किसी को मक्खन लगाने के लिए टीम में नहीं थे।"

आपको बता दें कि कुलदीप यादव ने नए साल पर वर्षा से बाधित मैच में पांच विकेट लिए थे। यह मुकाबला ड्रॉ रहा था और भारत ने ऑस्‍ट्रेलिया में ऐतिहासिक टेस्‍ट सीरीज जीती थी। जीत के बाद हेड कोच रवि शास्‍त्री ने कहा था कि सभी के लिए समय था (अश्विन की फिटनेस और चोट समस्‍या पर बयान)। मगर अब हमारा नंबर-1 विदेशी स्पिनर कुलदीप है।

Quick Links

Edited by Nitesh