फैबियन एलेन सीपीएल 2020 से हुए बाहर

फैबियन एलेन
फैबियन एलेन

वेस्टइंडीज में सीपीएल के लिए टीमों के जाने का सिलसिला शुरू हो गया है। इस बीच फैबियन एलेन के बाहर होने की खबर आ रही है। सीपीएल में खेलने जाने के लिए फैबियन एलेन को फ्लाइट पकड़नी थी लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाए। खबरों की मानें तो अब फैबियन एलेन को टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ेगा। हालांकि आगे क्या होगा अभी तक चीजें स्पष्ट नहीं हुई है।

कोरोना वायरस को देखते हुए जमैका से बारबाडोस के लिए एक चार्टर प्लेन खिलाड़ियों को लेकर जाने के लिए जा रहा था। फैबियन एलेन इसमें चढ़ने के लिए समय पर पहुँच नहीं पाए और वाहन ने उड़ान भर ली। इसके बाद अब एलेन के बाहर होने की खबर आई है। त्रिनिदाद एंड टोबेगो में कोरोना वायरस के चलते किसी भी तरह से बाहर से आने वालों को इजाजत नहीं है।

यह भी पढ़ें: बायो सिक्योर्ड बबल की पूरी जानकारी, आईपीएल में लागू

सीपीएल इस महीने ही होगा शुरू

सीपीएल इस महीने ही शुरू होगा। 18 अगस्त से शुरू होकर टूर्नामेंट 10 सितम्बर तक चलेगा। मैचों में कुछ दिन के बाद डे-ऑफ़ का प्रावधान भी किया गया है। टूर्नामेंट पूरे 24 दिनों तक चलेगा। हालांकि आईपीएल के मुकाबले सीपीएल के मैचों की संख्या और समय आधा है।

फैबियन एलेन
फैबियन एलेन

त्रिनिदाद एंड टोबेगो में कोरोना वायरस के कारण बाहर से आने वालों को मना किया गया है। चार्टर प्लेन लेकर ही आने की अनुमति दी गई थी। ऐसे में बारबडोस जाकर सभी अन्य खिलाड़ियों के साथ टूर्नामेंट के लिए फैबियन एलेन को निकलना था। उनके नहीं जाने से सीपीएल में उनकी टीम सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियोट्स को बड़ा झटका लगा है। हालांकि उनके बाहर होने सम्बन्धित और रिपोर्ट आनी अभी बाकी है।

सीपीएल के बाद ही यूएई में आईपीएल का आगाज होना है। बायो सिक्योर्ड वातावरण में होने वाले इस टूर्नामेंट के लिए भी भारत से यूएई के लिए खिलाड़ी चार्टर प्लेन से ही निकलेंगे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now