Create

फाफ डू प्लेसी और लुंगी एन्गिडी 1 सितंबर को चेन्नई सुपर किंग्स टीम से जुड़ेंगे

फाफ डू प्लेसी
फाफ डू प्लेसी

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 21 अगस्त को दुबई पहुंचेगी। इस दौरान सभी भारतीय खिलाड़ी टीम के साथ मौजूद रहेंगे। हालांकि कई खिलाड़ी कुछ दिन बाद ही चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़ पाएंगे। वहीं अब खबर ये आ रही है कि फाफ डू प्लेसी और लुंगी एन्गिडी जैसे दिग्गज विदेशी खिलाड़ी 1 सितंबर को चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़ेंगे।

फाफ डू प्लेसी अपने दूसरे बच्चे की जन्म की वजह से इस बार देर से टीम के साथ जुड़ेंगे। उनके साथ तेज गेंदबाज लुंगी एन्गिडी भी होंगे। वहीं दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर शेन वॉटसन, कोच स्टीफन फ्लेमिंग और बैटिंग कोच माइक हसी के 22 अगस्त तक दुबई पहुंचने की उम्मीद है। जबकि ड्वेन ब्रावो, इमरान ताहिर और मिचेल सैंटनर जैसे खिलाड़ी कैरेबियन प्रीमियर लीग खेलने में बिजी रहेंगे। ऑस्ट्रेलिया के जोश हेजलवुड और इंग्लैंड के सैम करन अंतर्राष्ट्रीय मैचों की वजह से 15 सितंबर तक ही सीएसके टीम के साथ जुड़ पाएंगे।

ये भी पढ़ें: दिनेश कार्तिक की वजह से मुझे केकेआर की तरफ से खेलने का मौका मिला - संदीप वॉरियर

चेन्नई सुपर किंग्स को दुबई रवाना होने से पहले चेन्नई में मिली प्रैक्टिस की इजाजत

वहीं सीएसके को चेन्नई में प्रैक्टिस की इजाजत मिल गई है। अब चेन्नई सुपर किंग्स की टीम दुबई जाने से पहले चेन्नई में ही प्रैक्टिस करेगी। हालांकि इस प्रैक्टिस में केवल भारतीय खिलाड़ी ही होंगे। सीएसके के सभी विदेशी खिलाड़ी इस ट्रेनिंग का हिस्सा नहीं होंगे।

आईपीएल का आयोजन 19 सिंतबर से यूएई में होगा लेकिन कोरोना वायरस के कारण भारतीय खिलाड़ी पूरी तरह से प्रैक्टिस नहीं कर पाए हैं। ये ट्रेनिंग कैंप सीएसके प्लेयर्स के लिए टूर्नामेंट से पहले लय में आने के लिए काफी बेहतरीन साबित हो सकता है।

एम एस धोनी, अंबाती रायडू, हरभजन सिंह और पियूष चावला जैसे खिलाड़ी ट्रेनिंग कैंप शुरु होने के एक दिन पहले पहुंचेंगे। 14 अगस्त को चेन्नई सुपर किंग्स के सभी खिलाड़ी चार्टड प्लेन के जरिए चेन्नई पहुंचेंगे और वहां से उन्हें सीधे होटल जाना होगा और उसके बाद वो ट्रेनिंग के लिए जाएंगे। इसके अलावा उन्हें कहीं और जाने की इजाजत नहीं होगी। सभी प्लेयर 21 अगस्त को आईपीएल के लिए दुबई रवाना होंगे।

ये भी पढ़ें: एम एस धोनी और ऋषभ पंत को टी20 वर्ल्ड कप में जगह बनाने के लिए 2 आईपीएल मिलेंगे - संजय मांजरेकर

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment