Create
Notifications

एम एस धोनी और ऋषभ पंत को टी20 वर्ल्ड कप में जगह बनाने के लिए 2 आईपीएल मिलेंगे - संजय मांजरेकर

ऋषभ पंत और संजय मांजरेकर
ऋषभ पंत और संजय मांजरेकर
SENIOR ANALYST

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने एम एस धोनी और ऋषभ पंत को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। संजय मांजरेकर ने कहा है कि टी20 वर्ल्ड कप में जगह बनाने के लिए ऋषभ पंत और एम एस धोनी जैसे प्लेयर्स को 2 आईपीएल मिलेंगे।

संजय मांजरेकर ने कुछ भारतीय क्रिकेटरों के लिए आईपीएल का काफी ज्यादा महत्व बताया। स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट कनेक्टेड शो में संजय मांजरेकर ने इससे जुड़े सवालों के जवाब दिए। मांजरेकर के मुताबिक अगले 2 आईपीएल में खिलाड़ियों के प्रदर्शन के आधार पर भारत की टी20 टीम में कई बदलाव आ सकते हैं। संजय मांजरेकर के मुताबिक के एल राहुल जैसे दिग्गज खिलाड़ी को भी कड़ी स्पर्धा का सामना करना पड़ सकता है।

जो प्लेयर ये समझ रहे हैं कि उनकी टीम में जगह पक्की है, उन सबको कड़ी चुनौती मिलेगी। के एल राहुल जैसे खिलाड़ियों को देखना अहम होगा जिनकी जगह अभी पक्की समझी जा रही है।

संजय मांजरेकर के मुताबिक अब टी20 वर्ल्ड कप में जगह बनाने के लिए एम एस धोनी और ऋषभ पंत को 2 आईपीएल मिलेंगे। उन्होंने कहा कि ऋषभ पंत को अपने आप को साबित करने के लिए 2 आईपीएल मिलेंगे और धोनी को भी दो आईपीएल मिलेंगे।

ये भी पढ़ें: सौरव गांगुली ने वीवो के साथ आईपीएल स्पॉन्सरशिप खत्म होने को लेकर दिया बयान

संजय मांजरेकर ने बताया कि संजू सैमसन और ऋषभ पंत के लिए आईपीएल कितना मायने रखता है

संजय मांजरेकर ने ये भी बताया कि अपकमिंग आईपीएल संजू सैमसन के लिए काफी मायने रखता है। वहीं ऋषभ पंत को लेकर भी उन्होंने प्रतिक्रिया दी।

ऋषभ पंत और संजू सैमसन जैसे खिलाड़ियों को एनालाइज करना काफी मुश्किल काम है। इन दोनों को देखकर कुछ समझ ही नहीं आता है। इनको लेकर कोई भी भविष्यवाणी सही भी हो सकती है और गलत भी हो सकती है। ऋषभ पंत के पास एक्स फैक्टर है और वो 10 मिनट में आपके लिए मैच जीत सकते हैं। संजू सैमसन भी जिस तरह के बल्लेबाज हैं कि वो कुछ ही पल में मैच का पासा पलट सकते हैं।

ये भी पढ़ें: आईपीएल में 100 से ज्यादा मैचों में कप्तानी करने वाले 4 कप्तान

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now