फाफ डू प्लेसी ने टीम को मिली जबरदस्त जीत के बाद प्रमुख खिलाड़ी की जमकर की तारीफ

जोबर्ग सुपर किंग्स टीम (Photo Credit - SA20 Twitter)
जोबर्ग सुपर किंग्स टीम (Photo Credit - SA20 Twitter)

SA20 में प्रिटोरिया कैपिटल्स के खिलाफ मिली जीत के बाद जोबर्ग सुपर किंग्स के कप्तान फाफ डू प्लेसी (Faf du Plessis) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि उनकी टीम को इस जीत की सख्त जरूरत थी। इसके अलावा फाफ डू प्लेसी ने डोनावन फरेरा की काफी तारीफ की, जिनका परफॉर्मेंस इस मैच में काफी अच्छा रहा।

SA20 के 13वें मुकाबले में फाफ डू प्लेसी की कप्तानी वाली जोबर्ग सुपर किंग्स ने प्रिटोरिया कैपिटल्स को 6 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए प्रिटोरिया कैपिटल्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 167 रन बनाए। जवाब में जोबर्ग सुपर किंग्स की टीम ने 18 ओवर में ही 4 विकेट खोकर टार्गेट को हासिल कर लिया। डोनावन फरेरा को उनकी धुआंधार बल्लेबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

डोनावन फरेरा ने काफी बेहतरीन बल्लेबाजी की - फाफ डू प्लेसी

मोईन अली ने 21 गेंद पर नाबाद 25 और डोनावन फरेरा ने 20 गेंद पर 7 चौके और 3 छक्के की मदद से नाबाद 56 रन बनाकर जोबर्ग सुपर किंग्स को जीत दिला दी। मैच के बाद बातचीत के दौरान फाफ डू प्लेसी ने कहा,

हमारी टीम को इस जीत की सख्त जरूरत थी। गेंदबाजों ने काफी बेहतरीन काम किया और फील्डिंग भी काफी शानदार थी। डोनावन के पास वो क्षमता है और वो गेंद को काफी अच्छी तरह से स्ट्राइक करते हैं। जिस तरह से उन्होंने पारी को सेट किया, वो काफी अहम था। उन्होंने कोई स्लॉगिंग नहीं की, बल्कि अच्छे शॉट लगाए। हमने पिछले मैच में बात की थी कि हमें चीजों का इंतजार नहीं करना होगा, बल्कि खुद आगे आकर अपना काम फिनिश करना होगा। इस गेम से हमें काफी ज्यादा कॉन्फिडेंस मिलेगा।

आपको बता दें कि जोबर्ग सुपर किंग्स को पांच मैचों में ये पहली जीत मिली है। अभी तक चार मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता