आईपीएल 2024 के आगाज से पहले RCB के कप्तान का जबरदस्त बयान आया सामने, CSK के खिलाफ मैच को लेकर कही अहम बात

फाफ डू प्लेसी ने पहले मैच को लेकर दिया बड़ा बयान
फाफ डू प्लेसी ने पहले मैच को लेकर दिया बड़ा बयान

आईपीएल 2024 (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ पहले मुकाबले को लेकर आरसीबी (RCB) के कप्तान फाफ डू प्लेसी ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि आईपीएल की इससे बेहतर शुरुआत हो ही नहीं सकती है, जब पहला ही मैच आरसीबी और सीएसके का हो। डू प्लेसी के मुताबिक इस मैच में भारत के दो दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली और एम एस धोनी आमने-सामने होंगे और इसी वजह ये काफी धमाकेदार मुकाबला होने वाला है।

आईपीएल के 17वें सीजन का पहला मैच पांच बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला जाएगा। दोनों ही टीमें चाहेंगी कि जीत के साथ सीजन का आगाज किया जाए। ऐसे में काफी बेहतरीन मुकाबला फैंस को देखने को मिल सकता है। इस मुकाबले में विराट कोहली और एम एस धोनी दोनों ही खेलते हुए नजर आएंगे और इसी वजह से फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं।

हम पहले मैच को लेकर काफी एक्साइटेड हैं - फाफ डू प्लेसी

फाफ डू प्लेसी ने इस मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

ये वास्तव में काफी अच्छा हफ्ता रहा है। एंडी फ्लावर ने जबरदस्त काम किया है। एक टीम के तौर पर हम पूरी तरह से एकजुट हैं। हमारी तैयारी काफी अच्छी हुई है। आईपीएल की शुरुआत इससे बेहतर क्या हो सकती है, जब भारत के दो महान खिलाड़ी विराट कोहली और एम एस धोनी आमने-सामने होंगे। हर कोई इस मैच के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड है।

आपको बता दें कि आरसीबी की टीम अभी तक एक बार भी आईपीएल का टाइटल नहीं जीत पाई है। टीम 16 साल से लगातार कोशिश कर रही है लेकिन अभी तक वो कामयाब नहीं हुए हैं। आरसीबी ने तीन बार फाइनल में जगह बनाई लेकिन तीनों ही बार वो टाइटल नहीं जीत पाए। इस बार वो उम्मीद करेंगे कि खिताब अपने नाम करें।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता