Create

फाफ डू प्लेसी की स्थिति में नहीं हुआ सुधार, पीएसएल छोड़कर दक्षिण अफ्रीका जाएँगे

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में पेशावर जाल्मी के खिलाफ क्वेटा ग्लैडिएटर्स के लिए खेलते हुए फाफ डू प्लेसी को सिर में चोट के बाद अस्पताल में लेकर जाया गया था। चोट के कारण वह नहीं खेले थे और अब टूर्नामेंट से बाहर भी हो गए हैं। फाफ डू प्लेसी (Faf Du Plessis) बुधवार रात को दक्षिण अफ्रीका के लिए उड़ान भरेंगे। फील्डिंग करते हुए साथी खिलाड़ी से वह टकरा गए थे।

डू प्लेसी की टीम के साथी मोहम्मद हसनैन के साथ मैदान में तेज गति से टक्कर हुई। दोनों डेविड मिलर के एक ड्राइव को रोकने का प्रयास कर रहे थे। लॉन्ग-ऑफ से दौड़ने के बाद हसनैन ने डू प्लेसी की तरफ भागने से बचने का देर से प्रयास किया, डू प्लेसी लॉन्ग-ऑफ से स्प्रिंट करने के बाद अपने दाहिने ओर गोता लगा रहे थे। हसनैन काफी दूर नहीं जा सके और डू प्लेसी का सिर उनके घुटने से टकरा गया।

फाफ डू प्लेसी को अस्पताल ले जाया गया था

यह दक्षिण अफ़्रीकी खिलाड़ी कुछ मिनटों के लिए जमीन पर लेटा रहा, जबकि ग्लैडिएटर्स के फिजियो ने उनकी देखभाल की, वह अंततः अपनी टीम के डगआउट में वापस चलने के लिए अपने पैरों पर खड़े हो गए। ग्लैडिएटर्स के प्रबंधन ने कहा कि इसके तुरंत बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। वह बल्लेबाजी करने नहीं आए और उनकी जगह सैम अयूब खेले।

अस्पताल से आने के बाद फाफ डू प्लेसी ने ट्वीट करते हुए सभी चाहने वालों का धन्यवाद किया और कहा कि कनक्शन के कारण मेमोरी लॉस हुआ था लेकिन अब मैं ठीक हूँ और जल्दी ही वापस मैदान पर उतरने की उम्मीद करता हूँ।

फाफ डू प्लेसी ने इस सीजन में खेले गए पांच मैचों की चार पारियों में 19 की औसत और 122.58 के स्ट्राइक रेट से 76 रन बनाए। पिछले सीजन में जाल्मी के लिए खेलने के बाद पीएसएल में यह उनका दूसरा कार्यकाल था। इससे पहले आईपीएल में उनका फॉर्म काफी बेहतरीन था।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment