Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

फाफ डू प्लेसी अब पाकिस्तान सुपर लीग में खेलेंगे

फाफ डू प्लेसी
फाफ डू प्लेसी
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 02 Nov 2020, 21:33 IST
न्यूज़
Advertisement

आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलने के बाद फाफ डू प्लेसी अब पेशावर जाल्मी के लिए पाकिस्तान सुपर लीग के प्लेऑफ़ चरण में खेलेंगे। कोरोना वायरस के कारण पाकिस्तान सुपर लीग को प्लेऑफ़ के दौरान स्थगित कर दिया गया था। अब स्थिति ठीक होने के बाद टूर्नामेंट 14 नवम्बर से वापस शुरू किया जाएगा।

फाफ डू प्लेसी को किरोन पोलार्ड के स्थान पर टीम में शामिल किया गया है। किरोन पोलार्ड न्यूजीलैंड दौरे के लिए अपनी राष्ट्रीय टीम के साथ जाएंगे। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ इस साल फाफ डू प्लेसी ने अपना अंतिम आईपीएल मुकाबला खेला। फाफ डू प्लेसी ने बेहतरीन फॉर्म दर्शाई और रन भी बनाए लेकिन चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम को प्लेऑफ़ में लेकर नहीं जा पाए।

फाफ डू प्लेसी के अलावा अन्य टीमों के खिलाड़ी

कराची किंग्स इंग्लैंड के तेज गेंदबाज क्रिस जॉर्डन की जगह शेरफेन रदरफोर्ड को टीम में लाए हैं, जबकि वकास मकसूद को चोटिल यूएसए स्टार अली खान के स्थान पर लाए हैं। लाहौर कलंदर्स ने तमीम इकबाल को क्रिस लिन, आबिद अली को सलमान बट और आगा सलमान को श्रीलंका के सेक्कुगे प्रसन्ना के स्थान पर लिया है।

मुल्तान सुल्तान में मोइन अली की जगह महमूदुल्लाह ने ले ली है। एडम लाइथ को फेबियन एलन द्वारा छोड़े गए स्थान को भरने के लिए चुना गया है। डू प्लेसी के अलावा पेशावर के पास प्रतिस्थापन की एक सूची है। लियाम डॉसन के लिए हार्डुस विलजेन, लुईस ग्रेगरी के लिए यासिर शाह और अमीर खान के लिए खुर्रम शहजाद।

फाफ डू प्लेसी
फाफ डू प्लेसी

14 नवंबर को, टेबल-टॉपर्स मुल्तान सुल्तान कराची किंग्स के साथ क्वालीफायर और उसके बाद लाहौर कलंदर और पेशावर ज़ालमी के बीच एलिमिनेटर मुकाबला होगा। दूसरा एलिमिनेटर 15 नवंबर को और फाइनल 17 नवंबर को होगा। प्लेऑफ़ से पहले ही दुनिया भर में कोरोना की लहर शुरू हो गई थी इसलिए टूर्नामेंट बीच में ही रोक दिया गया था।

Published 02 Nov 2020, 21:33 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit