Create

फाफ डू प्लेसी को आईपीएल ऑक्शन के दौरान 11 करोड़ की रकम मिल सकती है, पूर्व दिग्गज का बयान

फाफ डू प्लेसी ने आईपीएल में अभी तक जबरदस्त प्रदर्शन किया है
फाफ डू प्लेसी ने आईपीएल में अभी तक जबरदस्त प्रदर्शन किया है

फाफ डू प्लेसी (Faf Du Plessis) को लेकर पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ब्रैड हॉग (Brad Hogg) ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है। हॉग ने कहा है कि डू प्लेसी को आईपीएल ऑक्शन के दौरान काफी बड़ी रकम मिल सकती है। हॉग के मुताबिक डू प्लेसी के लिए कई टीमें बोली लगा सकती हैं और उन्हें 11 करोड़ तक की रकम मिल सकती है।

फाफ डू प्लेसी आईपीएल के सफल बल्लेबाजों में से एक हैं। उन्होंने 2021 के सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल का टाइटल जिताने में अपनी अहम भूमिका अदा की थी। टीम की तरफ से ओपन करते हुए डू प्लेसी ने कई जबरदस्त पारियां खेली थीं और यही वजह है कि कई टीमों की निगाहें ऑक्शन के दौरान उनके ऊपर होंगी।

फाफ डू प्लेसी के लिए ऑक्शन में काफी महंगी बोली लग सकती है - ब्रैड हॉग

ब्रैड हॉग ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान फाफ डू प्लेसी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

अपने लीडरशिप स्किल की वजह से फाफ डू प्लेसी के लिए कई टीमें ऑक्शन में दिलचस्पी दिखा सकती हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, पंजाब किंग्स, कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स जैसी टीमें उनके लिए बोली लगा सकती हैं। उनके पास लीडरशिप स्किल भी है और इसी वजह से अन्य टीमें उन्हें खरीदना चाहेंगी। टॉप ऑर्डर में वो लगातार बेहतरीन बल्लेबाजी भी करते हैं।

आपको बता दें कि आईपीएल में डू प्लेसी कई सालों से खेल रहे हैं और चेन्नई सुपर किंग्स के लिए कई बार संकट मोचक की भूमिका उन्होंने निभाई। पिछले कुछ सीजन में लगातार मौका मिलने पर उन्होंने जबरदस्त योगदान दिया है और पिछले सीजन उन्होंने 600 से भी अधिक रन बनाये थे। इसके अलावा फील्डिंग में भी उनका कोई जोड़ नहीं है और बाउंड्री लाइन पर दर्शनीय कैच लपकते हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment