Create

पाकिस्तानी सलामी बल्लेबाज को प्रमुख टी20 टूर्नामेंट में जीतने का भरोसा

Naveen Sharma

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज फखर जमान (Fakhar Zaman) पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के बाकी बचे मैचों में अपनी टीम लाहौर कलंदर्स के लिए बेहतर प्रदर्शन करने को लेकर आश्वस्त हैं। 31 वर्षीय बल्लेबाज का मानना है कि उनकी टीम पहले से अधिक मजबूत है और अभूतपूर्व कोरोना वायरस के कारण लीग स्थगित होने से पहले कराची में टीम ने जो किया था, वही अब भी करती रहेगी। लाहौर कलंदर्स के बल्लेबाज ने इस बार टीम के साथियों के साथ पीएसएल ट्रॉफी उठाने के अपने उद्देश्य को दोहराया।

अबुधाबी से एक मीडिया हाउस के साथ बातचीत में इस पाकिस्तानी सलामी बल्लेबाज ने कहा कि मैं लाहौर कलंदर्स के प्रशंसकों से कहना चाहता हूं कि हम इस बार ट्रॉफी उठाने की कोशिश करेंगे। हमने पिछली बार फाइनल खेला था और इस बार हम बेहतर प्रदर्शन करने के लिए उत्सुक हैं।

फ़खर जमान का पूरा बयान

उन्होंने कहा कि हम काफी आश्वस्त हैं। हमारी टीम ने लीग स्थगित होने से पहले अच्छा प्रदर्शन किया था और हम उसी उत्साह के साथ खेलने के लिए आश्वस्त हैं क्योंकि हमें अपनी तरफ से बहुत अधिक बदलाव नहीं करने पड़े। हमने पहले भी अच्छा टीम वर्क प्रदर्शित किया और इस बार भी हम ऐसा ही करेंगे।

उल्लेखनीय है कि पीएसएल को फिर से शुरू करने के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। अब 5 जून के बजाय टूर्नामेंट को 9 जून के लिए धकेल दिया गया है। 24 जून को फाइनल मैच होगा और ज्यादा डबल हेडर मुकाबले खेले जाएंगे। प्रसारण टीम को वीजा और फ्लाइट को लेकर आ रही दिक्कतों के चलते पीसीबी को टूर्नामेंट आगे शिफ्ट करना पड़ा। पहले यह भी कहा जा रहा था कि कोरोना के नियमों में शारजाह में थोड़ी राहत है, इसलिए टूर्नामेंट का आयोजन वहां किया जा सकता है लेकिन अब सभी चीजें साफ़ हो गई हैं और टूर्नामेंट अबुधाबी में ही होगा।


Edited by Naveen Sharma

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...