भारतीय टीम के करीब पहुंचने के लिए फैन ने लगाया अनोखा तिकड़म, पेड़ पर छुपकर किया खिलाड़ियों का दीदार

Neeraj
Picture Coutesy: Aajtak X Snaphots
Picture Coutesy: Aajtak X Snaphots

Fan climbs on Tree to meet Team India: टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) के ख़िताब जीतने का जश्न आज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मनाया जा रहा है। हालांकि, टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने वहां तक पहुंचने के लिए नरीमन पॉइंट से ओपन बस की सवारी की। इस दौरान चैंपियन टीम का दीदार करने के लिए हजारों की संख्या में फैंस मौजूद रहे। फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को करीब से देखने का मौका हाथ से नहीं जाने देना चाह रहे थे। इस दौरान एक फैन ने टीम इंडिया के सबसे करीब पहुंचने के लिए अनोखा तिकड़म लगाया और एक ऊँचे पेड़ पर चढ़ गया।

पेड़ पर चढ़कर फैन ने किया टीम इंडिया के खिलाड़ियों का दीदार

दरअसल, सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो में एक फैन को पेड़ के ऊपर चढ़कर अपने मोबाइल के जरिए खिलाड़ियों का वीडियो निकालते हुए देखा गया। फैन की इस तरह की चतुराई देखकर हर कोई हैरान है।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब हो कि टीम इंडिया ने दूसरी बार टी20 चैंपियन बनी है। इससे पहले मेन इन ब्लू ने 2007 में पाकिस्तान को हराकर टी20 वर्ल्ड कप का ख़िताब अपने नाम किया था। उस दौरान दक्षिण अफ्रीका में टीम इंडिया ने कप्तान एमएस धोनी की कप्तानी में इतिहास रचा था। उस समय जब टीम इंडिया जब चैंपियन बनकर वतन वापस लौटी थी, तब भी खिलाड़ियों का इसी तरह से स्वागत हुआ था।

फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया का सामना दक्षिण अफ्रीका से हुआ था। टॉस जीतकर टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 176/7 का स्कोर बनाया था, जिसमें विराट कोहली ने सबसे ज्यादा 76 रन बनाए थे। जवाबी पारी में दक्षिण अफ्रीका की टीम 169/8 का स्कोर ही बना पाई थी। टूर्नामेंट में रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह ने अपने लाजवाब प्रदर्शन से सभी दिल जीता।

हिटमैन सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में दूसरे नंबर पर रहे। वहीं, बुमराह 15 विकेट हासिल करके प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट बने। हालांकि, इस जीत के बाद रोहित शर्मा, विराट कोहली और रविंद्र जडेजा ने टी20 इंटरनेशनल को अलविदा कहकर फैंस को थोड़ी निराशा जरूर दी थी। लेकिन अभी सभी फैंस मुंबई में जीत के जश्न में डूबे हुए हैं।

Quick Links

Edited by Neeraj
App download animated image Get the free App now