शाकिब अल हसन के साथ सेल्‍फी लेने की चाहत में ग्राउंड की फेंस कूदकर आया फैन

बांग्‍लादेश के स्‍टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन के साथ सेल्‍फी लेता हुआ फैन
बांग्‍लादेश के स्‍टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन के साथ सेल्‍फी लेता हुआ फैन

बांग्‍लादेश (Bangladesh Cricket team) के स्‍टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) मंगलवार को ढाका प्रीमियर लीग में लीजेंड्स ऑफ रूपगंज (Legends of Rupganj) और गाजी ग्रुप क्रिकेटर्स (Gazi Group Cricketers) के बीच ग्रुप चरण मुकाबले के दौरान एक विचित्र घटना में शामिल पाए गए।

यह घटना तब हुई जब मैच की दूसरी पारी के दौरान शाकिब अल हसन फील्डिंग कर रहे थे। एक फैन मैदान के अंदर आया और सेल्‍फी लेने के लिए बाएं हाथ के ऑलराउंडर के पास दौड़ा।

कुछ अजीब होता देख सुरक्षा अधिकारी मैदान में दौड़कर आए और फैन को पकड़ा। बीडीक्रिकटाइम के मुताबिक जब गार्ड्स उस फैन को पकड़ चुके थे, तब रूपगंज के कप्‍तान मशरफे मुर्तजा ने उन्‍हें रोका और फैन को जाने दिया। इसका परिणाम यह रहा कि फैन ग्राउंड की फेंस पार करके बाहर चला गया। इसी तरह वो मैदान में आया था।

शाकिब अल हसन ने फैन के प्रति अच्‍छा रवैया दिखाया और सेल्‍फी भी ली। इसके अलावा मुर्तजा की भी जमकर तारीफ हो रही है, जिन्‍होंने गार्ड्स को कहकर फैन को जाने दिया। फैन ने जब शाकिब के साथ सेल्‍फी ली तब चेहरे पर मास्‍क पहन रखा था।

मैच की बात करें तो रूपगंज के कप्‍तान ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी का फैसला किया। उनका फैसला एकदम सही निकला और दोनों ओपनर्स इरफान सुक्‍कु (29) व रकीबुल हसन (47) ने टीम को दमदार शुरूआत दिलाई। ओपनर्स के आउट होने के बाद अनुभवी बल्‍लेबाज सब्‍बीर रहमान (90) और नईम इस्‍लाम (42) ने उम्‍दा पारियां खेली।

इसके बाद शाकिब अल हसन (59) ने तेजतर्रार पारी खेलकर रूपगंज की पारी का शानदार अंत किया। रूपगंज ने निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 293 रन बनाए। गाजी ग्रुप की तरफ से खालीद अहमद, रकीबुल अटीक और मराज महबूब ने दो-दो विकेट लिए।

जवाब में गाजी ग्रुप के बल्‍लेबाज बिलकुल भी लड़ाई नहीं कर सके। बल्‍लेबाज अराफात सनी जूनियर (19), एसएम मेहरोब (27) और हुस्‍ना हबीब मेहेदी (32) ही दोहरी संख्‍या में रन बना सके। गाजी ग्रुप की पूरी टीम केवल 97 रन पर ऑलआउट हो गई। रूपगंज की तरफ से चिराग जानी (5 विकेट), अल अमीन हुसैन (2 विकेट), नईम इस्‍लाम (2 विकेट) और शाकिब अल हसन (1 विकेट) सफल गेंदबाज रहे।

Quick Links

Edited by Vivek Goel