Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

ICC महिला टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल देखने स्टेडियम पहुंचे एक व्यक्ति को हुआ कोरोना वायरस

Twitter Image
Twitter Image
CONTRIBUTOR
Modified 13 Mar 2020, 20:30 IST
न्यूज़
Advertisement

मेलबर्न क्रिकेट क्लब की आधिकारिक वेबसाइट ने इस बात की जानकारी दी है कि ICC महिला T20 विश्व कप फाइनल जो भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया था उसमें एक व्यक्ति जो मैच देखने स्टेडियम आया था, वो कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। हालांकि रिपोर्ट में साफ किया गया है कि मैच के दौरान जो भी लोग इस व्यक्ति के आस पास बैठे थे उन्हें वायरस होगा इसका जोखिम काफी कम है। यह व्यक्ति N42 स्टैंड पर बैठा था।

ये भी पढ़े- IPL 2020: आईपीएल के कार्यक्रम में हो सकता है बदलाव, 15 अप्रैल से टूर्नामेंट शुरू होने की संभावना

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड प्रबंधन ने एक बयान में कहा,'एक व्यक्ति जिसने रविवार 8 मार्च को MCG में ICC महिला टी20 विश्व कप फाइनल में भाग लिया था, को अब कोरोना वायरस का पता चला है।' गौरतलब हो, भारत और ऑस्ट्रेलियाई महिला टीम के बीच हुए इस मुकाबले को देखने के लिए करीब 86174 लोग पहुंचे थे। उल्लेखनीय हो. कोरोना वायरस के कारण अब तक पूरे विश्व में 4400 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है और विश्व स्वास्थ संगठन इसको महामारी घोषित कर चुका है।

स्वास्थ विभाग ने यह भी साफ किया है कि जो भी लोग N42 स्टैंड पर बैठे थे उन्हें घबराने की जरूरत नहीं है और वो अपनी रोजमर्रा की काम कर सकते है। लेकिन जैसी ही उन्हें फ्लू जैसे कोई लक्ष्ण दिखते हैं तो वो तुरंत डॉक्टर से संपर्क करे। खबरों की मानें तो मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड प्रबंधन ने उस स्टैंड को सैनिटाइज किया गया है।

भारतीय महिला टीम हरमनप्रीत की अगुवाई में पहली बार आईसीसी महिला टी20 विश्व कप फाइनल में पहुंची थी जहां उसके सामने चार बार की चैंपियन ऑस्ट्रेलिया थी। फाइनल मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 184 रनों का स्कोर खड़ा किया था जिसके जवाब में भारतीय टीम 99 रनों पर ऑल आउट हो गई थी। भारतीय टीम को फाइनल मुकाबले में 85 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

Published 13 Mar 2020, 20:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit