Create
Notifications
Advertisement

'एमएस धोनी के फैंस के कारण कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया को छोड़ना पड़ा'

  • एमएस धोनी को अपनी वर्ल्ड कप टीम में नहीं चुनने के कारण फैंस के निशाने पर आए चोपड़ा
  • आकाश चोपड़ा ने कहा एमएस धोनी के फैंस ने उन्हें और उनके बच्चों को बनाया निशाना
FEATURED COLUMNIST
न्यूज़
Modified 20 May 2020, 13:01 IST

महेंद्र सिंह धोनी
महेंद्र सिंह धोनी

एमएस धोनी को लेकर भारतीय टीम के पूर्व ओपनर आकाश चोपड़ा ने अहम खुलासा किया है। मशहूर कमेंटेटर ने कहा महेंद्र सिंह धोनी को उनकी वर्ल्ड कप टीम ने नहीं चुनने के कारण वो फैंस के निशाने पर आ गए थे। चोपड़ा के मुताबिक धोनी के फैंस ने उनको और उनके बच्चों तक को गालियां दी, इसी वजह से कुछ दिनों तक उन्हें सोशल मीडिया से दूर रहना पड़ा।

आकाश चोपड़ा ने हाल ही में टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी भारतीय टीम का चयन किया था और इसमें उन्होंने एमएस धोनी को जगह नहीं दी थी। चोपड़ा ने अपनी टीम में केएल राहुल और ऋषभ पंत के रूप में दो विकेटकीपर को रखा था।

यह भी पढ़ें: युवराज सिंह चाहते थे मैं वीरेंदर सहवाग का रिकॉर्ड तोड दूं- रोहित शर्मा

अजीत अगरकर के साथ बातचीत में आकाश चोपड़ा ने कहा,

"मुझे कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया को बंद करना पड़ गय था। लोगों ने मुझे काफी गालियां दी, उन्होंने मेरे बच्चों को भी गालियां दी। मैं कहा मुझे छोड़ दो, जो हो गया वो गया है।

आकाश चोपड़ा के ऊपर फैंस ने साधा निशाना
आकाश चोपड़ा के ऊपर फैंस ने साधा निशाना


2019 वर्ल्ड कप के बाद से भारत के लिए नहीं खेले हैं एमएस धोनी

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भारत के लिए आखिरी बार पिछले साल इंग्लैंड में हुए वर्ल्ड कप में खेले थे। न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल उनका आखिरी मुकाबला था। इसके बाद से एमएस धोनी ने किसी भी प्रकार की क्रिकेट नहीं खेली है।

धोनी इस साल होने वाले आईपीएल से वापसी करने वाले थे। वो चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करने वाले थे, लेकिन कोरोनावायरस के कारण मौजूदा सीजन को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया जा चुका है। यह कहना मुश्किल है कि इस साल आईपीएल होगा या नहीं।


धोनी 2019 वर्ल्ड कप के बाद से नहीं खेले हैं
धोनी 2019 वर्ल्ड कप के बाद से नहीं खेले हैं
Advertisement

आकाश चोपड़ा ने अजीत अगरकर से भी धोनी के फ्यूचर को लेकर सवाल किया, जिसको लेकर पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा,

"रिटायर होना या नहीं होना यह धोनी का फैसला है। उन्हें चुनने या नहीं चुनने का फैसला चयनकर्ताओं का है। अगर वो टीम के प्लान में फिट होते हैं, तो उन्हें टीम में होना चाहिए। मुझे नहीं पता, जो खिलाड़ी एक साल के लिए नहीं खेला है। मेरे लिए यह काफी मुश्किल होने वाला है। मुझे नहीं पता कि एमएस धोनी की टीम मैनेजमेंट या फिर चयनकर्ताओं के साथ क्या बातचीत हुई है।"

भले ही एमएस धोनी एक साल से भारत के लिए नहीं खेले हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक संन्यास का ऐलान नहीं किया है। इसी वजह से फैंस ने अभी भी उनकी वापसी की उम्मीद नहीं छोड़ी है और उन्हें उम्मीद है धोनी एक बार फिर टीम के लिए खेलेंगे।


Published 20 May 2020, 13:01 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit