टीम इंडिया के जर्सी लॉन्च में विराट कोहली की तस्वीर ना देख भड़क उठे फैंस, ट्विटर पर दी तीखी प्रतिक्रियाएं

India v Sri Lanka - DP World Asia Cup
विराट कोहली की तस्वीर जर्सी लॉन्च में नहीं है

आगामी टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए भारतीय टीम (Indian Cricket Team) की नई जर्सी लॉन्च कर दी गई है। भारतीय पुरुष और महिला दोनों ही टीमों की नई जर्सी लॉन्च की गई है। इस जर्सी में मेंस और वुमेंस टीम के कई दिग्गज खिलाड़ी दिख रहे हैं। हालांकि विराट कोहली (Virat Kohli) का नाम इसमें शामिल नहीं है और फैंस को ये बात नागवार गुजरी।

इस जर्सी का रंग आसमानी है लेकिन डिजाइन अलग देखी जा सकती है। बाजुओं का रंग थोड़ा गहरा है, वहीँ बाकी रंग हल्का है। इसके अलावा हल्के रंग की लाइनिंग से इसमें त्रिभुजाकार की डिजाइन बनाई गई है। बीसीसीआई का लोगो बाईं तरफ है जिसके ऊपर तीन स्टार लगे हैं। इसके अलावा दाईं तरफ प्रायोजक का लोगो है। जर्सी के अगले भाग में बीच में भारत का नाम और स्पॉन्सर का नाम बड़े अक्षरों में लिखा गया है।

जर्सी लॉन्च में विराट कोहली की तस्वीर ना देखकर फैंस हुए नाराज

इस जर्सी में भारतीय मेंस टीम की तरफ से कप्तान रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या और सूर्यकुमार यादव को शामिल किया गया है। विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह की तस्वीर इस जर्सी लॉन्च में नहीं हैं। वहीं वुमेंस टीम से स्मृति मंधाना की तस्वीर नहीं लगाई गई है। विराट कोहली को ना देखकर फैंस काफी गुस्से में हैं और उन्होंने ट्विटर पर तीखी प्रतिक्रियाएं दी हैं। फैंस एक ही सवाल कर रहे हैं कि आखिर विराट कोहली की तस्वीर यहां पर क्यों नहीं है।

किंग कोहली जर्सी में कहां हैं ?
विराट कोहली हर एक फॉर्मेट में भारत की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। उनकी तस्वीर यहां क्यों नहीं है।
महान क्रिकेटर विराट कोहली इन तस्वीरों में नहीं हैं। आखिर क्यों ?
बीसीसीआई ने भले ही जर्सी लॉन्च में विराट कोहली को शामिल नहीं किया हो लेकिन ये बात सबको पता है कि 18 नंबर की जर्सी को ही फैंस सबसे ज्यादा खरीदेंगे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
1 comment