IND vs ENG : दूसरे टेस्ट की पहली पारी में शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर के फ्लॉप शो को लेकर ट्विटर पर आया प्रतिक्रियाओं का सैलाब

Neeraj
गिल और अय्यर ने अपने खराब प्रदर्शन से एक बार फिर से फैंस को निराश किया
शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर सेट होने के बाद अपना विकेट गंवा बैठे

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच विशाखापट्टनम के डॉ. वाई.एस. राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में टीम इंडिया (Team India) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और पहले दिन स्टंप्स तक मेजबानों ने यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) की नाबाद 179 रनों की शतकीय पारी की मदद से छह विकेट के नुकसान पर 336 रन बना लिए। इस तरह पहला दिन काफी हद तक टीम इंडिया के नाम रहा।

हालाँकि, शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर एक बार फिर से फ्लॉप साबित हुए। पहले टेस्ट में दोनों युवा बल्लेबाजों का बल्ला शांत रहा था, लेकिन उम्मीद थी कि गिल और अय्यर दूसरे टेस्ट में बड़ी पारी खेलकर वापसी करेंगे। हालाँकि, ऐसा कुछ नहीं हुआ और एक बार फिर सेट होने के बावजूद वे बड़ी पारी खेल पाने में नाकाम रहे। गिल 34 रन और अय्यर 27 रन बनाकर आउट हुए। गिल और अय्यर के फ्लॉप प्रदर्शन को लेकर ट्विटर पर जोरदार प्रतिक्रियाएं आई हैं।

शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर को लेकर ट्विटर पर आई प्रतिक्रियाएं:

(अय्यर, गिल और रोहित इस तरह के व्यवहार के हकदार हैं)

(नरेंद्र मोदी स्टेडियम का इंतजार कर रहे हैं शुभमन गिल।)

(नंबर 3 पर शुभमन गिल।)

(टेस्ट क्रिकेट में किसी भारतीय क्रिकेटर के तौर पर श्रेयस अय्यर के पास सबसे खराब तकनीक है। वह एक क्लब क्रिकेटर की तरह ही शॉर्ट बॉल खेलते हैं।)

(श्रेयस अय्यर, स्पिन के खिलाफ लीजेंड फ्लैट ट्रैक पर फिर सेट होकर आउट।)

(उस खिलाड़ी का नाम बताइए जो आपको लगता है कि श्रेयस अय्यर से बेहतर बल्लेबाज है।)

(रजत ने अच्छा खेला और सरफराज को मौका मिलना चाहिए था। अय्यर को डांस प्रैक्टिस के लिए भेजें। शुभमन गिल को रणजी में खेलना चाहिए और ध्रुव को भरत की जगह मिलनी चाहिए। यकीन मानिए 1 टेस्ट का मतलब 2 पारियां। यदि वे 2 या 3 टेस्ट के बाद भी प्रदर्शन नहीं कर पाते हैं तो उन्हें बाहर का रास्ता दिखा देना चाहिए।)

Quick Links

Edited by Prashant Kumar