IPL 2024 : ऋषभ पंत के CSK के खिलाफ जबरदस्त अर्धशतक से फैंस में ख़ुशी की लहर, पथिराना की भी हुई जमकर वाहवाही

Neeraj
Picture Courtesy: IPL And X
Picture Courtesy: IPL And X

आईपीएल 2024 (IPL 2024) के आज 13वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स की भिड़ंत चेन्नई सुपर किंग्स (DC vs CSK) के साथ हो रही है। विशाखापट्टनम में खेले जा रहे इस मुकाबले में दिल्ली की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और 191/5 का स्कोर खड़ा किया।

दिल्ली की ओर से डेविड वॉर्नर (52) और कप्तान ऋषभ पंत ने सबसे ज्यादा रन बनाये। पंत ने आक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 32 गेंदों में 51 रन बनाये, जिसमें चार चौके और तीन छक्के छक्के शामिल रहे। पंत ने कमबैक के बाद यह पहला अर्धशतक लगाया है, जिससे फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

दूसरी तरफ सीएसके की ओर से युवा तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना ने एक बार फिर अपनी उम्दा गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया। पथिराना ने अपने 4 ओवर के स्पेल में 31 रन देकर 3 विकेट हासिल किये। इसके अलावा उन्होंने वॉर्नर का एक हैरतअंगेज कैच भी पकड़ा। पंत की अर्धशतकीय पारी और पथिराना की खतरनाक गेंदबाजी को लेकर ट्विटर पर जोरदार प्रतिक्रियाएँ आईं।

ऋषभ पंत और मथीशा पथिराना को लेकर ट्विटर पर आई कुछ प्रतिक्रियाओं पर एक नजर:

(अच्छा खेले ऋषभ पंत। यह न केवल डीसी के लिए बल्कि भारतीय क्रिकेट के लिए भी एक महत्वपूर्ण पारी थी।)

(ऋषभ पंत की फिफ्टी देखकर खुशी हुई।)

(विंटेज ऋषभ पंत वापस आ गए हैं। उन्होंने 4 चौके और 3 छक्के लगाए और भारी दबाव में सिर्फ 32 गेंदों में 51 रन बनाए, क्या पारी थी।)

(मैच दर मैच ऋषभ पंत फिर पहले जैसा खेलने लग रहे हैं। अभी भी थोड़ा टाइम लगेगा उन्हें पूरा खुलकर खेलने को शायद और 4-5 मैच।)

(ऋषभ पंत की वापसी व्यक्तिगत रूप से विशेष लगती है। आगमन की घोषणा करने के लिए नियति से लड़ने की कहानी।)

(सीएसके के युवा खिलाड़ी मथीशा पथिराना का शानदार स्पेल।)

(क्या गेंद है, क्या खिलाड़ी है। बेबी मलिंगा, मथीशा पथिराना।)

(गेम चेंजर मथीशा पथिराना।)

Quick Links

Edited by Prashant Kumar