Create
Notifications

माइकल वॉन ने उड़ाया भारतीय टीम का मजाक, ट्विटर यूजर्स ने जमकर लताड़ा

माइकल वॉन
माइकल वॉन
Vivek Goel

इंग्‍लैंड महिला क्रिकेट टीम के खिलाफ दूसरे वनडे में दमदार प्रदर्शन करने वाली भारतीय महिला क्रिकेट टीम के मैच के बाद इंग्‍लैंड के पूर्व कप्‍तान माइकल वॉन ने भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम पर चुटकी ली।

भारतीय महिला टीम को शिकस्‍त झेलनी पड़ी, लेकिन उन्‍होंने इंग्‍लैंड की महिला बल्‍लेबाजों को 221 रन के लक्ष्‍य का पीछा करने के दौरान खूब परेशान किया। वॉन ने ट्विटर पर भारतीय महिला टीम को शुभकामना दी, लेकिन पुरुष टीम पर तंज कस दिया।

वॉन ने ट्वीट किया, 'भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने आज शानदार खेल दिखाया। देखकर अच्‍छा लगा कि कम से कम से भारतीय क्रिकेट टीम इंग्‍लैंड की स्थितियों में खेल सकती है।'

भारतीय फैंस ने लगाई माइकल वॉन की क्‍लास

भारतीय क्रिकेट फैंस को माइकल वॉन का ट्वीट पसंद नहीं आया और उन्‍होंने इंग्‍लैंड के पूर्व कप्‍तान को जमकर लताड़ा है। देखिए ट्वीट पर कैसे रिएक्‍शंस दिए।

(आप पर मजाक जोकर। हमारे कप्‍तान ने सभी इंग्लिशमैन को उनके घर में मीलों पीछे छोड़ा था जब आखिरी बार हमने दौरा किया था।)

(और सभी इंग्लिश टीमों का एशिया की स्पिन फ्रेंडली पिचों पर डांस जारी है। और इसलिए क्रिकेट विशेषज्ञ इस शर्म को छुपाने के लिए पिच को 'बीच' (समु्द्र तट) करार देते हैं।)

(क्‍या इंग्‍लैंड के खिलाड़‍ियों को पता है कि अपनी स्थितियों में कैसे खेलना है। मुझे याद दिलाना कि इंग्‍लैंड बनाम न्‍यूजीलैंड सीरीज में कौन जीता था?)

(इसे भूलने के लिए शानदार शैली की जरूरत है। माइकल आप जीनियस हैं।)

न्‍यूजीलैंड के खिलाफ विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल में एक बार फिर भारतीय बल्‍लेबाजी फ्लॉप रही। भारत को दो दिन बारिश की भेंट चढ़ने के बावजूद मुकाबला 8 विकेट से गंवाना पड़ा। चेतेश्‍वर पुजारा और अजिंक्‍य रहाणे अपना दम दिखाने में नाकाम रहे और उन्‍हें टीम से बाहर करने की सलाह मिलने लगी।

भारतीय टीम को अब इंग्‍लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्‍ट सीरीज में हिस्‍सा लेना है। भारतीय टीम का इंग्‍लैंड में रिकॉर्ड अच्‍छा नहीं है। विराट कोहली भी रन नहीं बना रहे हैं, जो भारतीय टीम के लिए खतरे की घंटी साबित हो सकता है।

भारतीय टीम में केएल राहुल और हनुमा विहारी को शामिल करने की बातचीत भी चल रही है।


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...