IND vs ENG : जेम्स एंडरसन की बेहतरीन गेंदबाजी को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

India  v England - 2nd Test Match: Day Two
India v England - 2nd Test Match: Day Two

भारत के खिलाफ विशाखापट्टनम टेस्ट मैच में इंग्लैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) ने जबरदस्त गेंदबाजी की। पिच पर स्पिनर्स के लिए मदद थी लेकिन इसके बावजूद एंडरसन की गेंदबाजी लाजवाब रही। उन्होंने यशस्वी जायसवाल का बड़ा विकेट निकाला जो दोहरा शतक बनाकर खेल रहे थे।

जेम्स एंडरसन ने अपने 25 ओवरों के स्पेल में 4 मेडन डालते हुए सिर्फ 47 रन देकर 3 विकेट चटकाए। उनका इकॉनमी रेट सबसे बढ़िया रहा और उन्होंने सिर्फ 1.90 की इकॉनमी रेट से रन दिए। इससे पता चलता है कि कितने अनुशासन के साथ उन्होंने गेंदबाजी की।

जेम्स एंडरसन की जबरदस्त गेंदबाजी को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़

41 साल की उम्र में जेम्स एंडरसन से इस तरह की गेंदबाजी देखकर हर कोई हैरान है। इसी वजह से ट्विटर पर काफी प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं।

जेम्स एंडरसन टेस्ट क्रिकेट में ऑल टाइम महान गेंदबाज हैं।
जेम्स एंडरसन पुरानी वाइन की तरह और भी बेहतर होते जा रहे हैं।
जेम्स एंडरसन 41 साल की उम्र में विशाखापट्टनम की फ्लैट पिच पर इतनी बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं। उन्होंने उम्र को सिरे से खारिज कर दिया है।
इंडिया और इंग्लैंड के बीच मैच के दौरान एक घंटे से भी ज्यादा समय तक जेम्स एंडरसन ने लगातार बेहतरीन गेंदबाजी की। उनके लिए थकावट के कोई मायने ही नहीं हैं। 42 साल की उम्र में विशाखापट्टनम की गर्मी में वो इस तरह से गेंदबाजी कर रहे हैं।
जेम्स एंडरसन ने अपने अनुभव के दम पर यशस्वी जायसवाल को आउट किया, जबकि दूसरी तरफ जायसवाल के अंदर उस एक्सपीरियंस की कमी दिखी।
यशस्वी जायसवाल ने 209 रन बनाए लेकिन जेम्स एंडरसन के खिलाफ सिर्फ 17 रन ही बना सके और इससे पता चलता है कि एंडरसन कितने महान गेंदबाज हैं।
41 साल के जेम्स एंडरसन ने अपने स्पेल के सातवें ओवर में विस्फोटक बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल को पवेलियन की राह दिखा दी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment