IPL 2024 : 'किसी का कचरा किसी का खजाना'- पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने यश दयाल को लेकर की अभद्र टिप्पणी, फैंस ने लगाई क्लास

Neeraj
यश दयाल ने अपने 4 ओवर के स्पेल में 23 रन देकर एक विकेट झटका
यश दयाल ने अपने 4 ओवर के स्पेल में 23 रन देकर एक विकेट झटका

आईपीएल (IPL 2024) के 17वें सीजन का छठा मैच आज रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और पंजाब किंग्स (RCB vs PBKS) के बीच खेला जा रहा है। एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में हो रहे इस मैच में आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी। इस मुकाबले के दौरान आरसीबी के तेज गेंदबाज यश दयाल (Yash Dayal) ने अपने 4 ओवर के स्पेल में शानदार गेंदबाजी की और 23 रन खर्च करके एक विकेट हासिल किया। हालाँकि, मुकाबले के दौरान यश की गेंदबाजी को देखकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर मुरली कार्तिक (Murali Kartik) ने कमेंट्री के दौरान उनकी तारीफ करने की बजाय एक अभद्र टिप्पणी की।

कार्तिक आईपीएल के इस सीजन में इंग्लिश कमेंट्री पैनल का हिस्सा हैं। उन्होंने कमेंट्री के दौरान यश को लेकर कहा,

किसी का कचरा किसी का खजाना है।

कार्तिक ने ऐसा यश के आईपीएल 2023 के प्रदर्शन को ध्यान में रखते हुए कहा। पिछले सीजन में यश गुजरात टाइटंस की टीम का हिस्सा थे और उस सीजन के एक मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स के रिंकू सिंह ने उनके विरुद्ध एक ओवर में लगातार पांच छक्के जड़े थे। इसके बाद यश बीमार हो गए थे और 7-8 किलोग्राम तक उनका वजन भी कम हो गया था।

आईपीएल 2024 के लिए हुए मिनी ऑक्शन से पहले जीटी ने यश को रिलीज़ कर दिया था और फिर ऑक्शन में आरसीबी ने उन्हें 5 करोड़ में खरीदकर अपने स्क्वाड में शामिल कर लिया था। अब यश अपने प्रदर्शन के जरिये फिर से सुर्ख़ियों में हैं।

हालाँकि, कार्तिक द्वारा यश की कचरे से तुलना करने को लेकर फैंस काफी नाराज दिख रहे हैं और ट्विटर पर इसे लेकर जोरदार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

(मुरली कार्तिक स्टार स्पोर्ट्स कमेंट्री पैनल का हिस्सा हैं और उन्होंने भारतीय क्रिकेटर यश दयाल के लिए "कचरा" शब्द का इस्तेमाल किया था। कृपया उनके खिलाफ कार्रवाई करें और या तो उन्हें कमेंट्री पैनल से हटा दें या उनसे माफी मांगने को कहें।)

(मुरली कार्तिक ने ऑन एयर यश दयाल को 'कचरा खिलाड़ी' कहा। कमेंट्री का स्तर।)

(मुरली कार्तिक ने यश दयाल के लिए जो कुछ भी कहा वह स्वीकार्य नहीं है कैसे आप किसी को कचरा कह सकते हैं ??)

(आप कैसे कहते हैं कि किसी का कचरा किसी का खजाना है? आपने अभी-अभी यश दयाल को ऑन एयर कचरा कहा है।)

Quick Links

Edited by Prashant Kumar