रविंद्र जडेजा की रिप्लेसमेंट के लिए वाशिंगटन सुंदर ने ठोकी मजबूत दावेदारी, तीसरे मुकाबले में गेंद से किया करिश्मा

वाशिंगटन सुंदर ने की कमाल की गेंदबाजी (Photo Courtesy: X/@bcci)
वाशिंगटन सुंदर ने की कमाल की गेंदबाजी (Photo Courtesy: X/@bcci)

Fans Praised Washington Sundar: भारत और जिम्बाब्वे (India vs Zimbabwe) के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा मुकाबला समाप्त हो गया है। हरारे में खेले गए तीसरे मैच भारतीय टीम (Indian Cricket Team) ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 23 रन से जीत अर्जित की। भारत ने मुकाबले में बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में कमाल का प्रदर्शन किया। खासतौर पर वाशिंगटन सुंदर ने तीसरे मुकाबले में अपनी गेंद से कहर बरपाते हुए शानदार गेंदबाजी की। वाशिंगटन सुंदर ने अपने शानदार प्रदर्शन के दमपर रविंद्र जडेजा के उत्तराधिकारी बनने की मजबूत दावेदारी ठोक दी है।

वाशिंटन सुंदर ने की कमाल की गेंदबाजी

हरारे में खेले गए तीसरे मुकाबले में वाशिंगटन सुंदर को बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला। हालांकि उन्होंने गेंदबाजी में जमकर कहर बरपाया। सुंदर के खिलाफ जिम्बाब्वे के बल्लेबाज बुरी तरह से उलझे नजर आए। कोई भी बल्लेबाज सुंदर के खिलाफ खुलकर बल्लेबाजी नहीं कर सका। मैच में सुंदर भारत की ओर से सबसे सफल और किफायती गेंदबाज रहे। उन्होंने अपने स्पेल के 4 ओवर में सिर्फ 15 रन खर्च करते हुए 3 महत्वपूर्ण विकेट अपने नाम किए। वाशिंटन सुंदर की गेंदबाजी देख फैंस भी काफी खुश नजर आए। उन्होंने सोशल मीडिया पर ऑलराउंडर की जमकर तारीफ की।

(ऑरेंज ब्लड वाशिंगटन सुंदर बने प्लेयर ऑफ द मैच। सीरीज में सबसे ज्यादा विकेट लेने संयुक्त रूप से पहले स्थान पर पहुंचे।)

(वाशिंगटन सुंदर बने मैन ऑफ द मैच।)

(गौतम गंभीर वाशिंगटन सुंदर को चैंपियंस ट्रॉफी 2025 में सलामी बल्लेबाज नियुक्त करते हुए।)

रविंद्र जडेजा की जगह ले सकते हैं वाशिंटन सुंदर

आपको बता दें कि भारत की ऐतिहासिक टी20 वर्ल्ड कप 2024 की जीत के बाद टीम के स्टार अनुभवी ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने टी20 इंटरनेशनल से संन्यास का ऐलान किया था। जडेजा के ऐलान के बाद उनके रिप्लेसमेंट की तलाश लगातार की जा रही है। वाशिंटन सुंदर ने जिम्बाब्वे दौरे पर अब तक कमाल का प्रदर्शन किया। उन्होंने जडेजा के रिप्लेसमेंट के लिए अपनी दावेदारी भी ठोक दी है। सुंदर ने बता दिया कि वह धारधार गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी में भी कमाल कर सकते हैं। वाशिंगटन सुंदर ने बल्ले से भारत के लिए पहले भी कमाल किया है।

Quick Links

Edited by SAURAV KUMAR
App download animated image Get the free App now