Create

आरसीबी में तीन नए खिलाड़ियों को शामिल किए जाने को लेकर ट्विटर पर आईं जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

England v Sri Lanka - T20 International Series Second T20I
England v Sri Lanka - T20 International Series Second T20I

आईपीएल 2021 (IPL) के सेकेंड हाफ के लिए विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने तीन नए खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल किया है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने श्रीलंका के ऑलराउंडर वनिंदु हसरंगा (Wanindu Hasaranga) और तेज गेंदबाज दुश्मंथा चमीरा (Dushmantha Chameera) को एडम ज़म्पा (Adam Zampa) और डेनियल सैम्स (Daniel Sams) के स्थान पर टीम में शामिल किया है। इसके अलावा सिंगापुर के टिम डेविड (Tim David) को कीवी बल्लेबाज फिन एलन (Finn Allenn) के स्थान पर टीम में जगह दी गई है।

फिन एलेन आईपीएल के दौरान बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में व्यस्त रहेंगे। वहीं एडम जैम्पा और डेनियल सैम्स ने पहले ही सेकेंड हाफ से अपना नाम वापस ले लिया था।

वनिंदू हसरंगा की अगर बात करें तो वो एक जबरदस्त स्पिन गेंदबाज हैं। हाल ही में भारत के खिलाफ सीरीज में उनका परफॉर्मेंस काफी शानदार रहा था। उन्होंने गेंद और बल्ले दोनों से जबरदस्त भूमिका निभाई थी। तेज गेंदबाज दुश्मंथा चमीरा ने भी भारत के खिलाफ सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था।

सिंगापुर के खिलाड़ी टिम डेविड को भी पहली बार आईपीएल में जगह मिली है। विश्व भर की टी20 लीग्स में अपना जलवा दिखाने के बाद टिम डेविड को न्यूज़ीलैंड के बल्लेबाज फिन एलन के स्थान पर टीम में शामिल किया गया है। उन्होंने सिंगापुर के लिए 14 टी20 मैच खेले हैं।

इंटरनेशनल डेब्यू से पहले टिम डेविड ने ऑस्ट्रेलिया के टी20 टूर्नामेंट बिग बैश लीग में पर्थ स्कॉर्चर्स का प्रतिनिधित्व किया। वर्तमान में वह इंग्लिश काउंटी टीम सरे के लिए खेलते हैं। हाल ही में इंग्लैंड के रॉयल लंदन कप 2021 में खेलते हुए डेविड ने सुर्खियां बटोरी। सरे के लिए उन्होंने नाबाद 140, 52 रन की पारियों के बाद एक और शतक जड़ते हुए 102 रन की पारी भी खेली।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम में तीन नए खिलाड़ियों को शामिल किए जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया आई है। ट्विटर पर फैंस से काफी प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं। आइए जानते हैं किसने क्या कहा ?

आरसीबी में तीन नए खिलाड़ियों को शामिल किए जाने को लेकर ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment