Create
Notifications

ट्विटर पर अफगानिस्तान की जीत की दुआ मांग रहे लोग, फैंस ने कहा, संडे तक ठीक हो जाना मुजीब उर रहमान

Afghanistan v Scotland - ICC Men's T20 World Cup 2021
Afghanistan v Scotland - ICC Men's T20 World Cup 2021
SENIOR ANALYST

स्कॉटलैंड (Scotland Cricket Team) के खिलाफ भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को मिली जबरदस्त जीत के बाद अब ट्विटर पर फैंस अफगानिस्तान के जीत की दुआ मांग रहे हैं। अगर अफगानिस्तान की टीम न्यूजीलैंड को हरा देती है तो फिर भारत के सेमीफाइनल में पहुंचने की संभावना काफी ज्यादा बढ़ जाएगी।

भारतीय टीम ने स्कॉटलैंड के खिलाफ काफी बड़े अंतर से जीत हासिल की और इसी वजह से उनका नेट रन रेट अब काफी बेहतर हो गया है। स्कॉटलैंड की टीम पहले बैटिंग करते हुए सिर्फ 85 रन पर ही ऑल आउट हो गई। भारतीय टीम को नेट रन रेट बेहतर रखने के लिए ये लक्ष्य 43 गेंदों में हासिल करना था और टीम इंडिया ने यह टार्गेट 39 गेंदों में ही हासिल कर लिया। के एल राहुल और रोहित शर्मा ने विस्फोटक पारियां खेली। केएल राहुल ने 19 गेंद में 50 रन बनाए और रोहित शर्मा ने 16 गेंद में 30 रनों की पारी खेली।

अब न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के बीच का मुकाबला काफी अहम हो गया है। अगर अफगानिस्तान इस मैच में जीत हासिल करती है तो फिर भारतीय टीम की उम्मीदें जिंदा रहेंगी। वहीं न्यूजीलैंड के जीतने पर भारत की टीम उसी वक्त टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी।

अफगानिस्तान टीम को लेकर ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

इस मुकाबले के बाद फैंस अब ट्विटर पर न्यूजीलैंड के खिलाफ अफगानिस्तान के जीत की दुआ कर रहे हैं। उनके प्रमुख गेंदबाज मुजीब उर रहमान जो चोटिल हैं उनके भी फिट होने की दुआ की जा रही है। आइए जानते हैं ट्विटर पर किस तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं।

Mujeeb theek ho jana bhai Sunday tak
#INDvsSCO Dekh Bhai kuchh bhi kar lekin ye medicine chahiye hi chahiye, #Muzeeb ur Rehman ke liye bhejni hain https://t.co/r3kcHfayny
@BCCI send a top doctor from india to UAE to treat mujeeb they need him
@meet_4735 and @mnn_l6…..Its time to order Afghanistan’s Jersey #KLRahul. Wonderful player btw.!
Afghanistan Players To Indian Fans Right Now. #INDvsSCO https://t.co/vIBQg3ZW4d
@FarziCricketer Already started Praying For our Best- friend Afghanistan . Hoping Mujeeb will get fit for next match. https://t.co/1CXFL01jNW

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now