Create
Notifications

क्रुणाल पांड्या की गालियों के कारण दीपक हूडा ने छोड़ी टीम, ट्विटर पर फैन्स ने पांड्या पर जड़ा आरोप

Naveen Sharma
FEATURED WRITER

दीपक हूडा (Deepak Hooda) ने आख़िरकार बड़ौदा को अलविदा कह दिया। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने हूडा को गालियाँ दी थी। इसके बाद जब हूडा ने शिकायत की तो उनको टूर्नामेंट से बाहर कर दिया गया। बड़ौदा क्रिकेट एसोशिएसन ने एकतरफा कार्रवाई करते हुए दीपक को दोषी मान लिया। इससे दुखी होकर हूडा ने किसी नई टीम से खेलने का निर्णय लेते हुए बड़ौदा टीम छोड़ दी। इस खबर के बाद फैन्स ने ट्विटर पर जमकर प्रतिक्रियाएं देते हुए क्रुणाल पांड्या को जमकर सुनाया है। ट्विटर पर फैन्स पांड्या पर भड़क गए।

(बहुत अच्छा निर्णय, कप्तान के खिलाफ शिकायत के बाद भी बोर्ड इसकी जांच नहीं करता और शिकायत करने वाले को ही बैन कर देता है। वे दीपक हूडा जैसे क्वालिटी प्लेयर के हकदार नहीं हैं।)

(दीपक हूडा का करियर खराब किया है, कर्मा आपके साथ भी ऐसा करेगा)

(सुनने में आया कि दीपक हुड्डा ने बड़ौदा की टीम छोड़ दी थी और इसका श्रेय कुणाल पांड्या को जाता है... लगता है बीसीसीआई को खिलाड़ियों के रवैये की परवाह नहीं... क्रुणाल जैसे खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम को प्रभावित करते हैं)

(जिस तरह से क्रुणाल पांड्या खिलाड़ियों को गालियाँ देते हैं, वह दिन दूर नहीं होगा जब बड़ौदा में पांड्या ब्रदर्स ही बच जाएँगे)

Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now