Create
Notifications

जोश हेजलवुड को फैंस ने किया ट्रोल, कहा पुजारा की वजह से IPL से नाम वापस लिया

चेतेश्वर पुजारा और जोश हेजलवुड
चेतेश्वर पुजारा और जोश हेजलवुड
reaction-emoji
सावन गुप्ता

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के दिग्गज गेंदबाज जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) के आईपीएल (IPL) से अपना नाम वापस लेने के बाद चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे। पुजारा का नाम लेकर फैंस ने हेजलवुड को ट्विटर पर काफी ट्रोल किया।

जोश हेजलवुड ने ये कहते हुए आईपीएल के आगामी सीजन से अपना नाम वापस ले लिया कि वो इंटरनेशनल मुकाबलों के लिए पूरी तरह फ्रेश रहना चाहते हैं। इसीलिए वो आईपीएल के दौरान लंबे समय तक बायो-बबल में नहीं रहना चाहते।

हालांकि क्रिकेट फैंस का मानना है कि हेजलवुड ने पुजारा की वजह से इस सीजन नहीं खेलने का फैसला किया है। उनका कहना है कि हेजलवुड नेट्स में भी पुजारा का सामना नहीं करना चाहते थे।

दरअसल जोश हेजलवुड और चेतेश्वर पुजारा के बीच मैदान में काफी प्रतिद्वंदिता देखने को मिलती है। ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच टेस्ट मैचों के दौरान जब भी ये प्लेयर खेलते हैं इनके आपस का मुकाबला देखने लायक होता है। पुजारा को भारत की दीवार कहा जाता है और कई बार उन्होंने हेजलवुड का बेहतरीन तरीके से सामना किया है।

खबरें आई थीं कि पुजारा की बैटिंग से हेजलवुड काफी परेशान हो गए थे। भारतीय टीम के फील्डिंग कोच आर श्रीधर ने खुलासा किया था कि जब ऑस्ट्रेलियाई ड्रेसिंग रूम में पुजारा को लेकर रणनीति बनाई जा रही थी तो हेजलवुड ने झुंझलाहट में अपना कैप फेंक दिया था और कहा था कि अब मैं पुजारा को दोबारा नहीं देखना चाहता। बस इसको लेकर ही फैंस ने अब उनके आईपीएल से नाम वापस लेने को लेकर ट्रोल किया है।

जोश हेजलवुड के आईपीएल से नाम वापस लेने को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रिया


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...