Create

विराट कोहली का मज़ाक उड़ाने पर प्रशंसकों ने इंग्लैंड के बल्लेबाज बेन डकेट को किया ट्रोल

Enter caption

इंग्लैंड के बल्लेबाज बेन डकेट सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर विराट कोहली को ‘एक मजाक’ की संज्ञा देने के बाद ट्विटर यूज़र्स के गुस्से का शिकार हो गए। भारतीय फैंस ने इंग्लैंड के इस बल्लेबाज को मुफीद जवाब देने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

बता दें कि 24 वर्षीय बेन डकेट हाल ही में भारत दौरे पर आई इंग्लैंड ए टीम में शामिल थे। डकेट ने 2016 में बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में कदम रखा था। फिलहाल वो इंग्लैंड के लिए घरेलू क्रिकेट खेल रहे हैं, हाल ही में उन्होंने भारत दौरे पर भारत ए के खिलाफ क्रिकेट खेला था। वहीं विराट कोहली विश्व के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं, जिनका 2018 के बाद एकदिवसीय क्रिकेट में औसत 100 के करीब बना हुआ है।

दरअसल एक क्रिकेट फैन पेज ‘ क्रिकेट शाउट्स ‘ ने संवादात्मक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में फैंस से पूछा था कि आप विराट का एक वाक्य में कैसे वर्णन करेंगे? इस सवाल के जवाब में बल्लेबाज बेन डकेट ने ये वाक्य पूरा करते हुए लिखा ‘ विराट कोहली एक मजाक हैं?’ वहीं रांची में खेले गए तीसरे वनडे मैच में विराट कोहली के शतक के बाद खुशी जता रहे प्रशंसकों ने बेन डकेत को आड़े हाथों लेते खूब टांग खिंचाई की।

एक प्रशंसक ने डकेट के इस जवाब पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा अगर कोहली तुम्हारे लिए जोक है तो अश्विन तुम्हारे पिता समान है। बता दें कि अश्विन डकेट को तीन मौकों पर आउट कर चुके हैं, जिसकी वजह से उन्हें ट्रोलिंग का सामना कर पड़ा था। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा ‘ जिस व्यक्ति के नाम में ही डक हो, उसे 66 शतक लगा चुके खिलाड़ी के बारे में टिप्पणी नहीं करनी चाहिए।

वहीं कुछ यूज़र्स ने डकेत के समर्थन में भी ट्वीट किए-

इससे पहले बेन डकेट आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को भी कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ मैच हारने के बाद जोक बता चुके हैं। हालांकि यह कहना मुश्किल है कि डके ने कोहली को मज़ाक बताते हुए उनकी तारीफ की या सच में उन्हें मज़ाक बताया।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment