‘इसी वजह से चहल को जगह नहीं मिलती...,’ धनश्री वर्मा ने अपने डायरेक्टर के साथ शेयर किया डांस वीडियो; फैंस ने जमकर लिए मजे

Neeraj
धनश्री वर्मा को फैंस ने किया ट्रोल (Photo: Instagram)
धनश्री वर्मा को फैंस ने किया ट्रोल (Photo: Instagram)

Fans trolls Dhanashree Verma: टी20 वर्ल्ड कप के नौवें संस्करण में भारतीय टीम आज अपने सफर का आगाज आयरलैंड के खिलाफ खेलते हुए करेगी। भारतीय खिलाड़ियों के साथ-साथ फैंस भी इस मुकाबले को लेकर उत्साहित हैं। हालांकि, इस मैच के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग XI कैसी होगी, इसके बारे में टॉस के बाद ही पता चलेगा। युजवेंद्र चहल को खेलने का मौका मिलेगा या नहीं, इसके बारे में भी कुछ कहा नहीं जा सकता। वहीं, इस मुकाबले के शुरू होने से पहले चहल की पत्नी धनश्री वर्मा एक बार फिर फैंस के निशाने पर आ गई हैं।

धनश्री वर्मा के डांस वीडियो पर फैंस की आई प्रतिक्रियाएं

धनश्री वर्मा एक पेशेवर कोरियोग्राफर हैं जो सोशल मीडिया पर भी अक्सर अपने डांस वीडियो के लिए चर्चा में रहती हैं। इसके अलावा धनश्री के कई गाने भी रिलीज़ हो चुके हैं, जिसमें उनके डांस की काफी तारीफ भी हुई है।

हाल ही में यूट्यूब पर 'क्रिकेट इज कॉलिंग' गाना रिलीज़ हुआ, जिसमें एक बार फिर धनश्री ने अपने डांस का तड़का लगाया। बुधवार को चहल की पत्नी ने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की। वीडियो में वह इसी गाने पर डायरेक्टर और कोरियोग्राफर राहुल शेट्टी के साथ अपने डांस मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं। लेकिन शायद कुछ फैंस को यह पसंद नहीं आया। इसी वजह से उन्होंने धनश्री को ट्रोल भी किया है।

वीडियो पर फैंस की प्रतिक्रियाएं सामने आईं हैं। एक फैन ने लिखा, 'इसी वजह से चहल को नहीं खिलाते टीम में।' वहीं, एक दूसरे फैन ने लिखा, 'चहल अपनी पूरी प्रॉपर्टी अपनी मम्मी के नाम कर दो बिल्कुल रिस्क मत लेना।'

गौरतलब हो कि यह पहला मौका नहीं है जब धनश्री के सोशल मीडिया पोस्ट पर फैंस की इस तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिली हैं। धनश्री अकसर ट्रोलिंग का शिकार होती रहती हैं।

क्रिकेट की बात करें, तो युजवेंद्र चहल को भले ही टी20 वर्ल्ड कप के स्क्वाड में जगह मिली है लेकिन शुरुआती कुछ मैचों में उनको प्लेइंग XI में मौका मिलने की संभावना काफी कम है। कुलदीप यादव को उनसे पहले तरजीह मिलेगी। चहल ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच अगस्त 2023 में खेला था।

Quick Links

App download animated image Get the free App now