IND vs SA: पहला टी20 मैच रद्द होने के बावजूद फैंस को मिली बड़ी राहत, वापस किये जाएंगे टिकट के पूरे पैसे 

Neeraj
एचपीसीए स्टेडियम
एचपीसीए स्टेडियम

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी20 सीरीज का पहला मैच धर्मशाला के एचपीसीए स्टेडियम में खेला जाना था जो कि बारिश की वजह से रद्द कर दिया गया। जिससे सभी क्रिकेट फैंस काफी नाराज दिखाई दिए। लेकिन अब उन्हीं क्रिकेट फैंस के लिए एक अच्छी खबर आ रही है। दर्शकों को टिकट के पैसे वापस दिए जाएंगे।

आपको बता दें, जिन दर्शकों ने एचपीसीए स्टेडियम के टिकट काउंटर से मैच देखने के लिए टिकट खरीदे थे, अब उन सभी को उनके टिकट के पैसे वापस दिए जाएंगे। जिसके लिए 17 सितम्बर को एक स्पेशल काउंटर लगा कर सभी दर्शकों को उनके पैसे लौटा दिए जाएंगे, और जिन दर्शकों ने मैच देखने के लिए ऑनलाइन टिकट खरीदे थे। उनके पैसे मिलने में 5 से 10 दिन का समय लग सकता है।

यह भी पढ़ें: खिलाड़ियों को अपने देश में रोकने के लिए क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका कर रहा नई योजना पर विचार

गौरतलब है कि मैच वाले दिन 15 सितम्बर को भारी मात्रा में क्रिकेट फैंस मैच देखने के लिए एचपीसीए स्टेडियम पहुंचे थे। लेकिन मैदान पर तेज बारिश होने की वजह से टॉस तक ना हो सका, और मैच बिना टॉस के ही रद्द करने का निर्णय लिया गया। मैच के दो दिन पहले से ही यहाँ पर लगातार बारिश हो रही थी। जिससे पहले से ये अनुमान लगाया जा रहा था कि मैच होने की संभावना बहुत कम है। उसके बावजूद क्रिकेट फैंस पूरे जोश के साथ मैच होने की उम्मीद से स्टेडियम पहुंचे थे। लेकिन उनके हाथ सिर्फ निराशा लगी।

तीन मैचों की इस टी20 सीरीज का अब अगला मैच 18 सितम्बर को मोहाली में खेला जाएगा। जबकि सीरीज का तीसरा और आखरी मैच 22 सितम्बर को बैंगलोर में खेला जाना है। दोनों ही टीमें अब सीरीज के दूसरे मैच में बढ़त बनाने के कोशिश करेंगी।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now