युवराज सिंह के जन्मदिन पर क्रिकेट जगत की प्रतिक्रियाएं, फैंस ने अलग-अलग अंदाज में दी बधाई

Nitesh
Winning Captain
Winning Captain's Press Conference - 2011 ICC World Cup

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज युवराज सिंह (Yuvraj Singh) का आज जन्मदिन है। युवराज सिंह आज अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस मौके पर उनके फैंस समेत कई पूर्व क्रिकेटरों ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। ट्विटर पर काफी प्रतिक्रियाएं युवराज सिंह के जन्मदिन को लेकर देखने को मिली हैं।

हर किसी ने अपने-अपने अंदाज में युवराज को जन्मदिन की शुभकामना दी है। हम आपको बताते हैं कि फैंस ने किस तरह की प्रतिक्रियाएं युवराज सिंह के जन्मदिन को लेकर दी है।

युवराज सिंह के जन्मदिन को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

क्रिस गेल ने युवराज सिंह के साथ तस्वीर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी और उन्हें आर्शीवाद भी दिया।
2007 के टी20 वर्ल्ड कप और 2011 के वनडे वर्ल्ड कप में युवराज सिंह के यादगार परफॉर्मेंस को ये गलियां कभी नहीं भूलेंगी। हैपी बर्थडे लेजेंड।
हैप्पी बर्थडे युवराज सिंह। भारत उन सभी मैचों में जीता जिसमें युवराज सिंह रन चेज में नाबाद रहे।
उस प्लेयर को 41वें जन्मदिन की शुभकामनाएं जिसके पास हाई बैक-लिफ्ट से शॉट मारने की क्षमता थी। उनके पास ट्रेडमार्क फ्लिक और पावरफुल पुल था। वो बिना किसी प्रयास के छक्के मारते थे।
अपने फेवरिट क्रिकेटर युवराज सिंह को मैं जन्मदिन की शुभकामना देता हूं। आपने जितनी भी पारियां खेली हैं वो सब मेरे दिमाग में फीड हैं। जब भी मैं क्रिकेट देखता हूं तो फिर आपको काफी मिस करता हूं। एक बार फिर आपको जन्मदिन की बधाई। भगवान आपको स्वस्थ रखे।
कई साल पहले आज के दिन भगवान ने एक एंजल को धरती पर भेजने का फैसला किया था। हैप्पी बर्थडे लेजेंड।
युवराज सिंह ने हर किसी को अपनी सीट से उठने पर मजबूर कर दिया था और एक ओवर में छह छक्कों के लिए उन्हें सैल्यूट है। आपको जन्मदिन की बधाई। एक युवराज से दूसरे युवराज को जन्मदिन की बधाई।
हैप्पी बर्थडे युवराज सिंह। आप मैदान के अंदर और बाहर दोनों जगह एक प्रेरणास्त्रोत हैं।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now