Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

मेरा व्यंग्य चयनकर्ताओं पर था, अनुष्का से माफी मांगता हूं: फारुख इंजीनियर

  • उन्होंने अपने बयान पर सफाई पेश की है
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 01 Nov 2019, 11:07 IST

 फारुख इंजीनियर
फारुख इंजीनियर

पूर्व भारतीय खिलाड़ी फारुख इंजीनियर ने उस बयान पर माफी मांगी है जिसमें उन्होंने कहा था कि चयनकर्ता वर्ल्ड कप मैच के दौरान अनुष्का शर्मा को चाय परोस रहे थे। फारुख ने कहा कि मामले में अनुष्का को बेवजह घसीटा गया है, मेरा व्यंग्य उस चयनकर्ता पर था। अनुष्का शर्मा के लिए यह नहीं था मैं इस पर माफ़ी मांगता हूँ।

फारुख ने एक टीवी इंटरव्यू में इस मामले पर सफाई देते हुए कहा कि अनुष्का को इसमें घसीटकर मामले को तूल देते हुए राई का पहाड़ बनाया जा रहा है। वे प्यारी और अच्छी इंसान हैं। विराट कोहली एक अच्छे कप्तान और रवि शास्त्री एक अच्छे कोच हैं। मेरा व्यंग्य इनमें से किसी के लिए नहीं था, मैंने चयनकर्ता के लिए यह कहा था। आगे उन्होंने कहा कि चयनकर्ताओं पर बात होनी चाहिए।y

यह भी पढ़ें:पूर्व क्रिकेटर फारुख इंजीनियर के आरोपों पर अनुष्का शर्मा ने दिया जवाब

गौरतलब है कि फारुख इंजीनियर ने कहा था कि मैंने वर्ल्ड कप 2019 के एक मुकाबले के दौरान भारतीय टीम के चयनकर्ता देखा, जो अनुष्का शर्मा को चाय परोस रहा था। भारतीय टीम की ब्लेजर पहने हुए उस व्यक्ति को मैं पहचान नहीं पाया। बाद में पता चला कि यह चयनकर्ता है। उन्होंने यह भी कहा कि भारतीय टीम की चयन समिति के सदस्य अनुभवहीन हैं। उन्हें सिर्फ दस से बारह टेस्ट मैच खेलने का अनुभव है और एक सदस्य को तो मैं जानता भी नहीं था।

उनके इस बयान के बाद अनुष्का शर्मा ने ट्विटर पर एक लम्बा लेटर लिखा था और कहा था कि सभी आरोप बेबुनियाद हैं। मुझे इसमें ना घसीटा जाए, मैं टीम के साथ नहीं बैठी हुई थी। अनुष्का ने एक पन्ने में काफी कुछ लिखकर मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी थी।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 01 Nov 2019, 11:07 IST
Advertisement
Fetching more content...