Create

Hindi Cricket News: पूर्व क्रिकेटर फारुख इंजीनियर के आरोपों पर अनुष्का शर्मा ने दिया जवाब 

फारुख इंजीनियर को अनुष्का शर्मा का करारा जवाब
फारुख इंजीनियर को अनुष्का शर्मा का करारा जवाब

पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज फारुख इंजीनियर के आरोपों पर बॉलीवुड अभिनेत्री और भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने करारा जवाब दिया है। फारुख इंजीनियर ने आरोप लगाया था कि वर्ल्ड कप के एक मैच के दौरान भारतीय चयनकर्ता अनुष्का शर्मा के लिए चाय ला रहे थे। अब अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी नाराजगी जाहिर की है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि वर्ल्ड कप के दौरान वो फैमिली बॉक्स में बैठी थीं, ना कि सेलेक्टर्स बॉक्स में। अगर किसी को चयनकर्ताओं पर निशाना साधना है तो वे ऐसा कर सकते हैं लेकिन उसमें मेरा नाम शामिल नहीं किया जाए। अनुष्का शर्मा ने कहा कि किसी को मेरे ऊपर निराधार आरोप लगाने का कोई हक नहीं है। उन्होंने कहा कि मेरी चुप्पी की वजह से मेरे बारे में बोले गए झूठ को लोग सच मान रहे हैं, लेकिन आज ये सब खत्म होता है।

आप भी पढ़िए अनुष्का शर्मा का पूरा ट्वीट:

आपको बता दें कि टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में फारुख इंजीनियर ने वर्तमान चयन टीम को 'मिकी माउस सेलेक्शन कमेटी' बताया था । उन्होंने कहा था कि चयनकर्ता उतने क्वालिफाइड नहीं हैं। जो भी चयन समिति में हैं उन्होंने मात्र 10-12 टेस्ट मैच ही खेले हैं। यहां तक कि उनमें से एक चयनकर्ता को तो मैं पहचानता भी नहीं था। मैंने पूछा कि वो कौन है, क्योंकि वो भारत का ब्लेजर पहने हुए था।

ये भी पढ़ें: रोहित शर्मा ने दिल्ली के प्रदूषण में मैच खेलने को लेकर दिया बड़ा

इसके बाद फारुख इंजीनियर ने चयनकर्ताओं पर एक गंभीर आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि वर्ल्ड कप के दौरान मैंने देखा कि चयनकर्ता विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा के लिए चाय ला रहे थे। हालांकि अब अनुष्का शर्मा ने इसका जवाब दे दिया है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment